Bollywood Actress: शर्लिन चोपड़ा ने स्विमिंग पुल में सिजलिंग अवतार में किया योग, एक्ट्रेस का 'ड्रामा' देख हैरान हुए यूजर्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा अपने बोल्ड अवतार को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें कि शर्लिन ने इंटरनेशनल योगा डे के लिए कैमरे के सामने कुछ ऐसे पोज दिए कि लोगों ने दांतो तले उंगली दबा ली।

Bollywood Halchal Jun 22, 2023

मॉडल और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा अपने अतरंगी अवतार को लेकर सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटोर रही हैं। बीते दिन यानी की इंटरनेशनल योगा डे कि दिन एक्ट्रेस बेहद बोल्ड अंदाज में योगा करती नजर आईं। लोग एक्ट्रेस की फोटो और वीडियो देख दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो गए। बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने ट्रांसपेरेंट ब्लैक रंग के कपड़े पहन स्विमिंग पूल में जमकर योगा पोज देती नजर आईं। वहीं उनकी फोटोज और वीडियो देख नेटीजन्स पसीना-पसीना हुए जा रहे हैं।


सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

शर्लिन चोपड़ा का एक लेटेस्ट वीडियो सेलिब्रेटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। वह कैमरे के सामने सिजलिंग पोज दे रही हैं। वहीं ब्लैक कलर की ब्रालेट के साथ ट्रांसपेरेंट पैंट पहनकर एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा स्विमिंग पूल में नागिन बन अदाएं दिखा रही हैं। फिर वह योगा पोज देने लगती हैं। शर्लिन अपने सेक्सी लुक से नेटीजन्स को इंप्रेस करने की कोशिश कर रही हैं।


ट्रोल हुईं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस की लेटेस्ट वीडियो देख ट्रोलर्स ने जमकर शर्लिन चोपड़ा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। यूजर्स ने एक्ट्रेस को तरह-तरह के कमेंट कर उनकी क्लास लगा रही हैं। एक यूजर का कहना है कि इस तरह से पानी में योगा कौन करता है। वहीं अगर एक्ट्रेस की फ्रंटवर्क की बात करें तो शर्लिन टाइम पास, कामसूत्र: द रिवेंज, रेड स्वास्तिक और जवानी दीवानी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है। फिलहाल वह लंबे समय से फिल्मों से दूर है। लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g