Shaurya aur Anokhi ki kahani serial update : करियर और प्यार में से किसको चुनेगी अनोखी?

खबरों के मुताबिक शो के ऑफ एयर होने का कारण कम टीआरपी बताया जा रहा है। आपको बता दें कि शौर्य और अनोखी की कहानी का प्रीमियर पिछले साल 21 दिसंबर 2020 को हुआ था। शुरुआत में शो को दर्शकों ने खूब पसंद किया था लेकिन बाद में यह लोगों के दिलों में खास पहचान नहीं बना पाया।

Bollywood Halchal Jun 25, 2021

स्टार प्लस के फेमस शो शौर्य और अनोखी की कहानी में एक नया मोड़ देखने को मिलने वाला है। अब तक के शो में देखा जा रहा है कि शौर्य और अनोखी की सीक्रेट शादी की खबर सबके सामने आ गई है। जिसके बाद देवी ने शौर्य और अनोखी को अलग करने के लिए एक नई साजिश रची। देवी ने शौर्य और अनोखी के बीच कुछ ऐसी गलतफहमियां पैदा कर दी जिसके बाद अनोखी ने शौर्य से शादी करने से इंकार कर दिया। जब शौर्य के बहुत मनाने के बाद भी अनोखी नहीं मानी तो इससे दोनों के रिश्ते में दरार और गहरी हो गई।


हालांकि, इस सबके बाद अनोखी को एहसास होता है कि शौर्य उससे बहुत प्यार करता है। इसके बाद अनोखी शौर्य को मनाती है और दोनों शादी करने का फैसला लेते हैं। अभी प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि शौर्य और अनोखी की शादी होने जा रही है। शौर्य और अनोखी मंडप में हैं कि तभी अनोखी को एक मैसेज आता है। अपने फोन पर मैसेज देखकर अनोखी घबरा जाती है। शौर्य अनोखी से पूछता है कि वह टेंशन में क्यों है। अनोखी उसे बताती है कि उसका सोशियोलॉजी का एग्जाम प्रीपोन हो गया है। अनोखी कहती है कि उसका एग्जाम आज ही है। अब इस सबके बीच अनोखी और शौर्य की शादी हो पाएगी या नहीं, यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा।


क्या ऑफ़ एयर हो जाएगा शो? 

वहीं, यह खबर भी आ रही है कि शो जल्द ही टीवी पर ऑफर हो जाएगा। खबरों के मुताबिक शो के ऑफ एयर होने का कारण कम टीआरपी बताया जा रहा है। आपको बता दें कि शौर्य और अनोखी की कहानी का प्रीमियर पिछले साल 21 दिसंबर 2020 को हुआ था। शुरुआत में शो को दर्शकों ने खूब पसंद किया था लेकिन बाद में यह लोगों के दिलों में खास पहचान नहीं बना पाया। खबरों की मानें तो शो टीवी पर ऑफ हो यार हो जाएगा लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जारी रहेगा। माना जा रहा है कि जुलाई के पहले हफ्ते से शो टीवी पर ऑफ एयर हो सकता है।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g