सपना चौधरी ने घाघरा पहन लगाए जोरदार ठुमके, वीडियो देख फैंस हुए दीवाने

हाल ही में सपना का घाघरा सॉन्ग रिलीज हुआ है। इस गाने में रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। सपना के चाहने वाले इस सॉन्ग को बहुत पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर यह गाना ट्रेंड कर रहा है।

Bollywood Halchal May 03, 2021

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी अपने गानों और डांस वीडियोज़ से सोशल मीडिया पर धमाल मचाती रहती हैं। सपना के गानों और डांस के फैंस न केवल हरियाणा बल्कि पूरे देश में हैं। सपना का कोई भी नया गाना रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। सपना ने एक बार फिर अपने जबरदस्त डांस से फैंस को दीवाना बना दिया है। हाल ही में सपना का घाघरा सॉन्ग रिलीज हुआ है। इस गाने में रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। सपना के चाहने वाले इस सॉन्ग को बहुत पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर यह गाना ट्रेंड कर रहा है। सपना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह हरियाणवी सॉन्ग घाघरा पर जबरदस्त एक्सप्रेशन के साथ डांस करती नजर आ रही हैं।


सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर अपना डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ऑरेंज और नीले रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस वीडियो में, सपना चौधरी ने कातिलाना एक्सप्रेशंस के साथ-साथ जोरदार ठुमके लगाएं हैं। सपना चौधरी के फैंस उनके वीडियो पर लाइक और कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।   


सपना के इस गाने को हरियाणा की मशहूर सिंगर रूचिका जांगिड ने गया है। इस गाने में सपना चौधरी के साथ विवेक राघव भी हैं। वहीं, गाने के लिरिक्स पवन सरोहा ने लिखे हैं। इस गाने को रिलीज के बाद महज 3 दिनों में 1।8 मिलियन बार देखा जा चुका है। 


इन दिनों सपना चौधरी का एक से बढ़कर एक हरियाणवी गीत रिलीज़ हो रहा है, जिसमें डांस के अलावा वह अपने एक्टिंग का जादू भी बिखेर रही हैं। हाल ही में सपना का घुंघरू, शीशा देखुंगी ज़रूर, छम्मक छल्लो, पायल चांदी के गाने को रिलीज़ किया गया था जिसे फैन्स ने खूब पसंद किया था और अब उनका नया गाना घाघरा यूट्यूब पर धूम मचा रहा है।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g