पति आमिर अली से अलग होने बाद संजीदा शेख ने शेयर की हॉट तस्वीर, बोल्डनेस देख उड़े फैंस के होश

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर और संजीदा ने शादी के 9 साल बाद अलग होने का फैसला लिया था। लेकिन इन सभी खबरों के बीच संजीदा शेख ने इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड फोटोज और विडियोज शेयर करके खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। उनकी बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Halchal Jan 10, 2022

हाल ही में छोटे पर्दे के फेवरेट कपल आमिर अली और संजीदा शेख के अलग होने की खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर और संजीदा ने शादी के 9 साल बाद अलग होने का फैसला लिया था। लेकिन इन सभी खबरों के बीच संजीदा शेख ने इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड फोटोज और विडियोज शेयर  करके खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। उनकी बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। अभिनेत्री की बोल्डनेस देखकर उनके फैंस और फॉलोवर्स की धड़कनें बढ़ गई हैं।


हाल ही में संजीदा ने ग्रीन कलर की ड्रेस में अपनी एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में संजीदा बेहद हॉट लग रही हैं और उनका क्लीवेज साफ नजर आ रहा है। लोग संजीदा की फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। यूजर्स कमेंट सेक्शन में संजीदा के लिए दिल और आग वाले इमोजी बना रहे हैं। लोग संजीदा की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 


बता दें कि संजीदा शेख ने साल 2005 में धारावाहिक क्या होगा निम्मो का से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। साल 2007 में वह अपने पूर्व पति आमिर अली के साथ नच बलिए 3 में नजर आईं और दोनों ने इस सीजन की ट्रॉफी भी अपने नाम की थी। साल 2014 में अभिनेत्री शो एक हसीना थी में नजर आईं। यह शो उनके करियर का टर्निंग पॉइंट साबित हुआ। 


पर्सनल लाइफ की बात करें तो लम्बे समय तक अभिनेता आमिर अली को डेट करने के बाद 2012 में संजीदा ने उनसे शादी की। अगस्त 2020 में दोनों ने अपनी जिंदगी में सरोगेसी के माध्यम से बेटी आयरा अली का स्वागत किया। खबरों के मुताबिक दोनों ने करीब 9 महीने पहले ही तलाक ले लिया था लेकिन ऑफिशियली अपने अलग होने के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी। खबरों की मानें तो संजीदा 1 साल पहले ही अपनी मां के घर चली गई थीं। बेटी आयरा की कस्टडी एक्ट्रेस को मिली है।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g