संजय दत्त को डिटेक्ट हुआ स्टेज 3 कैंसर, इलाज के लिए जल्द जा सकते हैं अमेरिका

संजय दत्त को 8 अगस्त को साँस लेने में तकलीफ के चलते मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में भर्ती होने के दौरान उनकी बॉडी में ऑक्सीजन सैचूरेशन लेवल काफी कम था। इसके बाद उनका कोविड-19 टेस्ट भी किया गया, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

Bollywood Halchal Aug 12, 2020

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय दत्त को हाल ही में स्टेज 3 लंग कैंसर डिटेक्ट हुआ है। बीते कुछ दिनों से स्वास्थ्य संबंधी कारणों से संजय दत्त अस्पताल में भर्ती थे। उन्हें हाल ही में अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था जिसके बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने फैन्स को जानकारी दी कि वे कुछ समय के लिए काम से ब्रेक ले रहे हैं। अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा था , "हैलो दोस्तो, मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के चलते अपने काम से कुछ समय का ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं। मैं अपने शुभचिंतकों से कहना चाहता हूं कि वो परेशान ना हो और कुछ भी फालतू का अंदाजा ना लगाएं। आपके प्यार और दुआओं से मैं जल्द लौटूंगा।" इस पोस्ट के बाद से ही उनके कैंसर को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी। मंगलवार को फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा ने एक ट्वीट के जरिए यह जानकारी दी कि संजय दत्त लंग कैंसर से पीड़ित हैं। नाहटा ने लिखा, 'संजय दत्त लंग कैंसर से पीड़ित हैं। उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।'

संजय दत्त को  8 अगस्त को साँस लेने में तकलीफ के चलते मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में भर्ती होने के दौरान उनकी बॉडी में ऑक्सीजन सैचूरेशन लेवल काफी कम था। इसके बाद उनका कोविड-19 टेस्ट भी किया गया, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। कैंसर संबंधी जाँच करने के बाद पता चला कि उन्हें स्टेज 3 का लंग कैंसर है और उनके फेफड़ों में पानी भर गया है। उन्हें सोमवार यानी 10 अगस्त को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय दत्त इलाज के लिए जल्द ही अमेरिका जाएंगे।

इस खबर के बाद से ही संजय दत्त से जुड़े लोग और उनके फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआएँ कर रहे हैं। क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी संजय दत्त को जल्दी ठीक होने की शुभकामनाएँ दी हैं। अपने ट्वीट में युवराज ने लिखा, "संजय दत्त आप एक फाइटर थे, हैं और हमेशा रहोगे। मैं जानता हूं कि इसके कारण कितना दर्द होता है लेकिन मैं यह भी जानता हूं कि आप मजबूत हो और इस मुश्किल घड़ी को पार कर लेंगे। आप जल्दी ठीक हों इसके लिए मेरी प्रार्थनाएं और दुआएं।"

Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g