सैफ अली खान कर सकते हैं तीसरी शादी, करीना के बाद अब इस खूबसूरत अभिनेत्री पर आया दिल

सैफ अली खान बॉलीवुड का एक जाना-माना चेहरा है। उनकी फीमेल फैन फॉलोविंग भी काफी ज़्यादा है। सैफ और करीना की जोड़ी भी बॉलीवुड की बहुत चर्चित जोड़ियों में से एक है। अभिनेत्रियों के बीच भी सैफ अली खान का भी क्रेज कुछ कम नहीं है।

Bollywood Halchal Apr 07, 2022

सैफ अली खान बॉलीवुड का एक जाना-माना चेहरा है। उनकी फीमेल फैन फॉलोविंग भी काफी ज़्यादा है। सैफ और करीना की जोड़ी भी बॉलीवुड की बहुत चर्चित जोड़ियों में से एक है। अभिनेत्रियों के बीच भी सैफ अली खान का भी क्रेज कुछ कम नहीं है। अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा तो कई मौकों पर खुले तौर पर यह बात स्वीकार कर चुकी है कि वो नवाब के चार्मिंग लुक पर अपना दिल हार बैठी है।

लेडीज वर्सेज रिक्की बहल’ में सपोर्टिंग रोल कर बॉलीवुड में इंट्री करने वाली परिणीति ने 2012 में आई इशकज़ादे में लीड भूमिका निभाई थी। इंडस्ट्री में अपने टैलेंट के दम पर एक अलग स्थान बनाने वाली परिणीति चोपड़ा अक्सर अपने बेबाक अंदाज़ के लिए भी जानी जाती है। अपने व्यवहार से चुलबुली परिणीति अपनी पर्सनल लाइफ को ले कर भी काफी सुर्खियां बटोरती रहती है। एक बार जब उनसे पूछा गया कि बॉलीवुड में किस अभिनेता पर उनका क्रश है, तो उन्होंने बड़े ही सीधे तरीके से इसका जवाब दिया था कि सैफ अली खान उनके एक मात्र क्रश है। दरअसल यह कोई पहला मौका नहीं है जब परिणीति चोपड़ा ने खुले तौर पर सैफ को दिल देने की बात स्वीकारी हो। इससे पहले भी वे कई अन्य मौकों पर भी सैफ के प्रति दीवानगी दिखा चुकी है। इतना ही नहीं एक बार तो उन्होंने यह भी कहा था कि अगर उन्हें मौका मिले तो वे सैफ अली खान को अगवाह भी कर सकती है। इस बात का खुलासा परिणीति ने द कपिल शर्मा शो में किया था। गौरतलब है कि, अपने फिल्म का प्रमोशन करने के लिए नवाब ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे। उस वक्त कपिल ने सैफ को वो वीडियो दिखाया था जब परी उनके शो में पहुंची थीं और उन्होंने सैफ के लिए अपनी दीवानगी को जगजाहिर किया था। वीडियो को देखने के बाद सैफ एक दम हैरानी वाली मुद्रा में खड़े हो जाते हैं और कपिल शर्मा उनकी ओर तंज कसते हुए कहते हैं कि किस्मत हो तो सैफ अली खान जैसी इन्हें पहले ही करीना कपूर बीवी के रूप में मिल चुकी हैं।

करीना कपूर बॉलीवुड की बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री है जिन्हें आज के समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है। करीना कपूर के निजी जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने की दुनिया मे काफी नाम और पैसा कमाया है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है। करीना कपूर आज के समय मे बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियो की गिनती में आती है। वर्तमान समय मे करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में करीना कपूर को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है जिसके चलते बताया जा रहा है कि करीना के पति सैफ अली खान उन्हें छोड़कर दूसरी शादी कर सकते है। बताया जा रहा है कि सैफ अली खान बॉलीवुर की एक नामी अभिनेत्री से तीसरी शादी कर सकते है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है। बोला जा रहा है कि सैफ अली खान अपनी दूसरी पत्नी करीना कपूर को अपने दो बच्चो की माँ बनाकर छोड़ सकते है।

करीना कपूर का निजी जीवन एक फ़िल्म कहानी की तरह ही है ऐसा इसलिए क्योंकि करीना कपूर बॉलीवुड के अभिनेता शाहिद कपूर से प्यार करती थी लेकिन उनसे शादी नही कर पाई। शाहिद कपूर से अलग होने बाद करीना कपूर दो बच्चो के पिता सैफ को अपना दिल से दे बैठी और उनसे शादी भी कर ली। करीना कपूर अपने पति सैफ के दो और बच्चो की माँ बन चुकी है जिनका नाम तैमूर और जहाँगीर है। बता दें कि सैफ अली खान ने करीना कपूर के संग 2012 में शादी की थी, जिसके बाद उनके और करीना के दो बेटे हुए है। सैफ अली खान की यह दूसरी शादी थी उन्होंने पहली शादी अमृता से की थी, उनके साथ भी उनके दो बच्चे सारा और अब्राहम है।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g