Rhea Chakraborty On Trolling: रिया चक्रवर्ती ने सालों बाद सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर दिया ऐसा बयान

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में रिया ने अपनी लाइफ के एक्सपीरियंसेस पर खुलकर बात की। रिया ने अपनी पहले की लाइफ और अब की लाइफ में आए फर्क के बारे में बात की।

Bollywood Halchal Oct 06, 2023

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में रिया ने अपनी लाइफ के एक्सपीरियंसेस पर खुलकर बात की। रिया ने अपनी पहले की लाइफ और अब की लाइफ में आए फर्क के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि पहले उनको 31 साल की उम्र में खुद के अंदर 81 साल की महिला की तरह लगता था। लेकिन अब वह एक थेरेपी का सहारा लेकर इससे मूव ऑन कर चुकी हैं। 


रिया चक्रवर्ती ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए कहा कि उनकी लाइफ एक सर्कल है। वह अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं। रिया ने कहा कि 'न्यू मी' बहुत ज्यादा अलग है। मुश्किल समय में आप भले ही देवदास बन सकते हैं। लेकिन थेरेपी की मदद से वह अपनी लाइफ में आगे बढ़ी हैं। 


सुशांत की मौत में रोल

एक्ट्रेस ने बताया कि उनके अंदर से आवाज आती थी कि एक दिन सब ठीक हो जाएगा। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद वह जब लोगों के चेहरे को देखती थीं, तो उन्हें ऐसा लगता था कि जैसे सब यह सोचते हैं कि जैसे सब उन्होंने किया है। एक्ट्रेस ने कहा कि वह लोगों के चेहरे पढ़ सकती हैं। उनको चुड़ैल नाम पसंद आया, लेकिन लोग क्या सोचते हैं, इससे उन्हें फर्क नहीं पड़ता है। एक्ट्रेस ने कहा कि सुशांत ने ऐसा क्यों किया वह नहीं जानती हैं। लेकिन वह यह जरूर जानती हैं कि सुशांत उस समय किस दौर से गुजर रहे थे।


सुशांत सिंह राजपूत ने की थी आत्महत्या

साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद उनकी मौत से रिया चक्रवर्ती पर कई तरह के आरोप लगाए गए थे। सुशांत की जब मौत हुई तो उस दौरान एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती उन्हें डेट कर रही थीं। ऐसे में सुशांत की अचानक हुई मौत ने शक की सुई एक्ट्रेस की ओर घुमा दी थी। सुशांत सुसाइड केस में एक्ट्रेस को जेल भी जाना पड़ा था और ट्रोलिंग से गुजरना पड़ा था।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g