महेश भट्ट के साथ अपने रिश्ते को लेकर बोली रिया - वो मेरे पिता जैसे हैं, इंटरव्यू में दिए कई बड़े सवालों के जवाब

सुशांत की मौत के बाद रिया पर कई गंभीर आरोप लगे हैं। सुशांत की मौत के दो महीने बाद रिया ने पहली बार इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में एक निजी न्यूज़ चैनल को दिए गए इंटरव्यू में रिया ने कई सवालों के जवाब दिए और सुशांत के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खुलकर बात की है।

Bollywood Halchal Aug 28, 2020

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में अब जाँच की कमान सीबीआई के हाथ में है। इस मामले में लगातार सुशांत से जुड़े लोगों से पूछताछ की जा रही है। हालांकि, रोज़ नए-नए खुलासे हो रहे हैं जिससे इस केस की गुत्थी उलझती ही जा रही है। सुशांत सिंह की मौत के मामले में उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रबर्ती को मुख्य आरोपी माना जा रहा है। सुशांत की मौत के बाद रिया पर कई गंभीर आरोप लगे हैं। सुशांत की मौत के दो महीने बाद रिया ने पहली बार इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में एक निजी न्यूज़ चैनल को दिए गए इंटरव्यू में रिया ने कई सवालों के जवाब दिए और सुशांत के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खुलकर बात की है। इसके साथ ही इंटरव्यू में रिया ने खुद पर लगे आरोपों पर भी बयान दिया है। आइए जानते हैं रिया ने अपने इंटरव्यू में क्या बातें कहीं -  

सुशांत के घर से जाने की बात से मैं टूट गई थी  
अपने इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती ने खुलासा किया कि आठ जून को सुशांत ने उन्हें खुद घर से जाने को बोला था। इसके बात से वे टूट गई थी। दरअसल सुशांत की बहन उस दिन उनके घर आने वाली थी और रिया के सुशांत के घरवालों के साथ अच्छे संबंध नहीं थे। इस कारण से उन्होंने रिया से कहा था कि तुम्हें दीदी के घर आने से पहले ही यहाँ से जाना होगा। रिया ने कहा कि सुशांत को छोड़ते हुए वे बेहद दुखी थी और इसलिए उन्होंने महेश भट्ट से बात की थी क्योंकि वे उनके पिता जैसे हैं। 

महेश भट्ट के साथ मेरी चैट को गलत तरीके से दिखाया गया 
रिया ने यह भी कहा कि महेश भट्ट के साथ हुई उनकी चैट को मीडिया में गलत तरीके से दिखाया गया और उन्हें महेश भट्ट की गर्लफ्रेंड बताया गया। रिया ने कहा, "जबसे मैंने भट्ट साहब के साथ काम किया है तब से मेरी हमेशा उनसे अच्छी बात रही है। सुशांत ने जब मुझे घर से जाने को कहा तो मैं टूट गई थी। ऐसे में मैंने महेश भट्ट सर से बात की क्योंकि वह मेरे लिए पिता समान हैं। वे मुझे बच्चा कहकर बुलाते हैं और मैं उन्हें सर।" रिया ने कहा कि उन्होंने सारी बात महेश भट्ट को बताई जिस पर उन्होंने रिया से हिम्मत रखने को कहा। रिया ने कहा कि, "भट्ट सर ने मुझे मेरी परिवार के लिए आगे बढ़ने की सलाह दी थी।'

मैं और सुशांत अपने रिलेशनशिप को लेकर सीरियस थे 
इंटरव्यू में रिया ने अपने और सुशांत के रिश्ते के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि वे और और सुशांत सिंह राजपूत अपने रिश्ते को लेकर हमेशा सीरियस थे। रिया ने कहा, "मैंने और सुशांत ने कभी शादी के लिए फॉर्मल तरीके से बात नहीं। लेकिन मैं उनसे यह जरूर करती थी कि मुझे छोटी सुशी चाहिए जो बिल्कुल तुम्हारी तरह दिखती हो।"

मैंने सुशांत को ड्रग्स लेने के लिए नहीं कहा था 
अपने इंटरव्यू में रिया ने सुशांत को ड्रग्स देने से जुड़े आरोपों को लेकर भी बातचीत की। रिया ने कहा कि, "केदारनाथ मूवी की शूटिंग से पहले से ही सुशांत मारिजुआना ड्रग लेते थे। मैंने उन्हें ऐसा करने से रोकने की भी कोशिश की थी लेकिन वो नहीं मानते थे।" रिया पर भी आरोप लगे हैं कि वे ड्रग लेती थीं जिसपर उन्होंने कहा कि, "मैंने अपनी जिंदगी में कभी भी ड्रग्स नहीं लिया। मैं ब्लड टेस्ट करवाने के लिए भी तैयार हूँ।"

सुशांत के परिवार ने अंतिम संस्कार में शामिल होने से किया था मना 
अपने इंटरव्यू के दौरान रिया बताया कि सुशांत के घरवालों ने उन्हें अंतिम संस्कार में शामिल होने से मना किया था। रिया नने यह भी कहा कि उनके कुछ दोस्तों ने उन्हें वहां जाने से मना किया था। उन लोगों का मानना था कि अगर रिया अंतिम संस्कार में गई तो उन्हें वहां से भगा दिया जाएगा। 

अंतिम दर्शन के लिए गई थी शव गृह 
रिया ने इंटरव्यू में यह भी बताया कि वह सुशांत के अंतिम दर्शन के लिए शव गृह गई थीं। उन्होंने कहा कि, "मैं वहाँ तीन - चार सेकेंड रूकी थीं। मैंने सुशांत के शव के पैर छुए और सॉरी कहा था।" रिया ने कहा कि, "मेरे सॉरी कहने पर मीडिया में तरह तरह की खबरें चलाई गईं। जबकि किसी की जान चली गई तो कोई क्या कहेगा? मैं आज भी सॉरी हूं लोगों ने सुशांत की मौत का मजाक बना दिया।"

सुशांत के साथ यूरोप ट्रिप को लेकर किया खुलासा 
सुशांत के साथ यूरोप ट्रिप और पैसों के इस्तेमाल पर रिया ने खुलासा किया। रिया ने बताया कि शीन नाम की एक क्लोथिंग ब्रांड के साथ उन्हें एक फैशन शो के लिए शूटिंग करनी थी। इसी सिलसिले में उन्हें पेरिस जाना था। रिया ने कहा। "मेरे पेरिस जाने के टिकट और ठहरने के लिए होटल बुक था। लेकिन सुशांत ने सोचा कि हमें यूरोप टूर पर जाना चाहिए।" रिया पर आरोप लगे थे कि वे पैसों के लिए सुशांत का इस्तेमाल कर रही थीं। रिया ने इन सभी आरोपों को झूठ और बेबुनियाद बताया है। रिया ने कहा कि उन्होंने कभी सुशांत के पैसे का इस्तेमाल नहीं किया बल्कि वो और सुशांत बतौर पार्टनर एक साथ रहते थे।

Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g