बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रवीना टंडन बनी यंगेस्ट नानी

फिल्मों की मशहूर अदाकारा रवीना टंडन बॉलीवुड की यंगेस्ट नानी बन गई हैं। रवीना की बेटी का नाम छाया है जिसे रवीना ने गोद लिया था। छाया ने बेटे को जन्म दिया है। रवीना ने नन्हें मेहमान के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रवीना बहुत खुश नजर आ रही हैं।

Bollywood Halchal Jan 29, 2020

फिल्मों की मशहूर अदाकारा रवीना टंडन बॉलीवुड की यंगेस्ट नानी बन गई हैं। रवीना ने नन्हें मेहमान के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रवीना बहुत खुश नजर आ रही हैं। पिछले साल सितम्बर में रवीना टंडन नानी बनीं। रवीना के घर पर इस ग्रैंड किड रूद्र का भव्य स्वागत किया गया। अपनी इस खुशी को रवीना ने सबके साथ शेयर किया।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रवीना ने भगवान को शुक्रिया अदा किया। रवीना की बेटी का नाम छाया है जिसे रवीना ने गोद लिया था। छाया ने बेटे को जन्म दिया है। बच्चे के जन्म के बाद जैसे ही रवीना बेटी और नाती को लेकर घर पहुंचीं तो सबसे पहले उन्होंने भगवान की पूजा की। आपको बता दे रवीना ने 8 सितंबर को छाया की गोद भराई की रस्म रखी थी। इस गोद भराई की रस्म में परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे।

90 के दशक में फिल्मी पर्दे पर खूब नाम कमाने वाली रवीना टंडन ने अपने करियर के शुरुआत में इतना बड़ा कदम उठाया, जिसे करने से पहले अच्छे-अच्छे लोग घबरा जाते हैं। उस समय रवीना टंडन 20 साल की थी, तभी उन्होंने सिंगल मदर बनने का फैसला ले लिया। रवीना ने अपने दिवंगत कजिन की बेटियों को गोद लेकर लाखों लोगो को इंस्पायर किया और प्रेरणा दी। 

आपको बता दें, रवीना टंडन ने अपनि शादी से पहले ही दो बच्चियों को गोद लिया था, जिनमें से एक का नाम पूजा और दूसरी का नाम छाया है। उस वक्त पूजा की उम्र 11 साल और छाया की उम्र 8 साल की थी। जिसके बाद रवीना ने साल 2004 में अनिल थडानी से शादी की थी जिनसे उनके दो बच्चे राशा और रणबीर हैं। 


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g