गोविंदा से लेकर शाहिद कपूर तक बॉलीवुड में मशहूर हैं रानी मुखर्जी के अफेयर्स के चर्चे

अपने अभिनय के लिए मशहूर रानी मुखर्जी बॉलीवुड में अपने अफेयर्स के लिए भी काफी चर्चा में रह चुकी हैं। गोविंदा से लेकर शाहिद कपूर तक रानी मुखर्जी के अफेयर्स शहर की चर्चा रहे हैं।रानी मुखर्जी की शादी और प्रेम प्रसंग कई गपशपों के लिए चर्चा का विषय रहे हैं।

Bollywood Halchal Apr 07, 2020

रानी मुखर्जी जानी-मानी मशहूर भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं। हिंदी फिल्मों में अपने काम के लिए जानी जाने वाली, मुखर्जी देश की सबसे लोकप्रिय और 2000 के दशक में सबसे अधिक कमाई वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्हें कई पुरस्कार मिले हैं, जिसमें सात फिल्मफेयर अवार्ड भी शामिल हैं। उन्होंने गुलाम (1998), कुछ कुछ होता है (1998), चलते चलते (2003), हम तुम (2004), वीर-ज़ारा (2004), कभी अलविदा ना कहना (2006), मर्दानी (2014) और इसकी अगली कड़ी मर्दानी 2 (2019) और कॉमेडी-ड्रामा हिचकी (2018) जैसी अनेकों फिल्मों में लोकप्रिय और सराहनीय काम किया है।

अपने अभिनय के लिए मशहूर रानी मुखर्जी बॉलीवुड में अपने अफेयर्स के लिए भी काफी चर्चा में रह चुकी हैं। गोविंदा से लेकर शाहिद कपूर तक रानी मुखर्जी के अफेयर्स शहर की चर्चा रहे हैं। रानी मुखर्जी की शादी और प्रेम प्रसंग कई गपशपों के लिए चर्चा का विषय रहे हैं। हालांकि अभी तो वह आदित्य चोपड़ा के साथ विवाहित जीवन व्यतीत कर रही हैं। परंतु इससे पहले वह अपनी जिंदगी में कई अफेयर्स के चक्कर में पड़ चुकी हैं। आज हम आपको उनके सारे लव अफेयर के बारे में सिलसिलेवार ढंग से बताएंगे।

1.आमिर खान: रानी मुखर्जी उस दौरान इतनी लोकप्रिय नहीं थी जब उन्होंने पहली बार आमिर खान के साथ फिल्म "गुलाम" (1998) में अभिनय किया था। इन दोनों दर्शकों को उनकी जोड़ी पसंद आई। परंतु फिल्म में उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री और पर्दे के पीछे उनका रोमांटिक लिंक आरोपों का रूप ले चर्चा का विषय बन गया था। बॉलीवुड में लोगों ने इनकी प्रेम कथाएं के बारे में बात करना शुरू कर दिया था। उस दौरान आमिर का अपनी पहली पत्नी रीना के साथ संबंध एक कठिन दौर से गुजर रहा था जिसके चलते उन्होंने तलाक ले लिया। रानी मुखर्जी ने ग्लैमशैम में कबूल करते हुए कहा था कि, "आमिर खान मेरा क्रश था।" उन्होंने मिड-डे को एक साक्षात्कार में भी कहा "वह आमिर है जिसे वह रात के 3:00 बजे कॉल करके मदद के लिए बुला सकती हैं।" खैर उन अफवाहों में से कुछ भी फलदायी नहीं रहा और वे सिर्फ अच्छे दोस्त के रूप में समाप्त हो गए।

2.गोविंदा : हद कर दी आपने(2000) के सेट पर रानी मुखर्जी से मिलने वाले गोविंदा, रानी मुखर्जी के काफी करीब हो गए थे। कथित तौर पर नायिका के साथ एक अतिरिक्त-वैवाहिक संबंध में नजर आने लगे थे। उनके संबंध घोटाले के रूप में तब सामने आए जब masala.com के एक पत्रकार ने रानी मुखर्जी के घर पर गोविंदा को मुखर्जी की एक पोशाक में देख लिया था। अफवाहों के मुताबिक गोविंदा ने मुखर्जी को खुश करने के लिए काफी पैसा खर्च किया था। जब गोविंदा की पत्नी सुनीता को इसके बारे में पता चला तो वह गोविंदा से नाराज होकर घर छोड़कर चली गई थी  और यहां तक कि डायवोर्स  की मांग कर दी थी। फिर बाद में गोविंदा ने उन्हें खूब मनाया तब जाकर वह मान गई। उसके बाद गोविंदा ने रानी के साथ ब्रेकअप कर लिया। रानी और गोविंदा ने कभी आधिकारिक रूप से यह स्वीकार नहीं किया था कि वह रिश्ते में थे। आज दोनों ही अपने परिवार के साथ खुश हैं।

3. अभिषेक बच्चन: रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन के बीच बॉन्डिंग तब शुरू हुई जब वह युवा और बंटी और बबली जैसी फिल्मों में एक साथ नजर आए। परंतु यह अफवाह लंबे समय तक नहीं चली। ऐसी खबरें थीं कि जया बच्चन को बंगाली अभिनेत्री बहुत पसंद थीं। हालांकि अभिषेक और रानी की 'प्रेम कहानी' जल्द ही खत्म हो गई। अभिषेक ने आगे बढ़कर पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय से शादी कर ली। यहां तक कि बच्चन परिवार ने रानी मुखर्जी को अभिषेक बच्चन की शादी पर भी नहीं बुलाया था।

4.शाहिद कपूर: रानी मुखर्जी शाहिद की अफवाह वाली गर्लफ्रेंड की सूची में भी शामिल हो चुकी हैं। "दिल बोले हड़िप्पा" की शूटिंग के दौरान दोनों कलाकार एक दूसरे के बहुत करीब आ गए थे।  अब यह एक विपणन नौटंकी थी या सच यह, अभी भी अज्ञात है।

Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g