मणिकर्णिका को फ्लॉप बताने पर रंगोली ने दिया बाघी 3 के डायरेक्टर अहमद खान को करारा जवाब

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल अक्सर अपने बयानों और टिप्पणियों के कारण सुर्खियों में रहती हैं।हाल ही में बाघी 3 के डायरेक्टर अहमद खान ने कंगना की फिल्म मणिकर्णिका को फ्लॉप बताया तो रंगोली उन पर भड़क गईं और अपने ट्वीट के जरिए अहमद पर निशाना साधा।आइए देखते हैं क्या कहा रंगोली ने अपने जवाब में

Bollywood Halchal Mar 13, 2020

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल अक्सर अपने बयानों और टिप्पणियों के कारण सुर्खियों में रहती हैं। रंगोली ने कई बार बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ पर निशाना साधा है। कुछ समय पहले उन्होंने तापसी पन्नू पर भी विवादिक बयान दिया था। अब एक बार फिर से रंगोली अपने एक ट्वीट को लेकर खबरों में हैं। हाल ही में रंगोली ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को खुला चैलेंज दिया है और उन्होंने दावा किया है कि अगर कोई भी ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम बता दे जिसने अपने दम पर अपनी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर 60-100 करोड़ क्लब में पहुँचाया हो तो कंगना अपना एक्टिंग करियर छोड़ देंगी।

रंगोली ने अपने ट्वीट में लिखा, "पूरी इंडस्ट्री को मेरा खुला चैलेंज है, क्या कंगना के अलावा कोई भी लड़की आज के टाइम में अकेले एक फिल्म को 60-70-80-100 करोड़ के बजट तक पहुंचा सकती है??? अगर आप मुझे एक भी नाम बता दें तो कंगना हमेशा के लिए एक्टिंग छोड़ देगी।"

रंगोली का यह ट्वीट बाघी 3 के डायरेक्टर अहमद खान के बॉलीवुड एक्ट्रेसेस पर दिए गए बयान के बाद आया है। अपने एक कमेंट में अहमद खान ने कहा था कि कंगना की फिल्म मणिकर्णिका फिल्म को काफी बड़े स्केल पर बनाया गया था, लेकिन फिल्म डूब गई और निर्माताओं का पैसा बर्बाद हो गया। अहमद खान ने यह भी कहा था कि महिला प्रधान नहीं चलती हैं और इसी वजह से मणिकर्णिका की असफलता के बाद कंगना की अपकमिंग फिल्म धाकड़ भी ठप्प हो गई है।

डायरेक्टर अहमद खान के इस कमेंट का रंगोली ने करारा जवाब दिया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "हा हा अरे खान भाईसाब, 155 करोड़ की फिल्म को फ्लॉप कहते हो, आपकी फिल्म बाघी 3 ने 49 का वीकेंड किया और मणिकर्णिका ने 45 का, ज़्यादा पीछे नहीं हैं आपसे, मणिकर्णिका का 102 इंडिया करके दिखाओ फिर बात करो, अभी तो आपके सितारे गर्दिश में हैं।"

रंगोली सोशल मीडिया पर कंगना को लेकर काफी बयान देती रहती हैं और उनकी तसवीरें भी पोस्ट करती रहती हैं। इस साल कंगना थलाइवी और धाकड़ मूवीज़ में दिखेंगी।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g