रणबीर कपूर करने जा रहे हैं नेटफ्लिक्स पर अपना डिजिटल डेब्यू? सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

कोरोना महामारी में ओटीटी प्लेटफार्म की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपना डिजिटल डेब्यू कर लिया है। अब लगता है कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर भी इस लिस्ट में शामिल होने वाले हैं।

Bollywood Halchal Apr 27, 2021

कोरोना महामारी का बॉलीवुड पर बहुत बुरा असर हुआ है। पिछले साल कोरोनावायरस के कारण कई महीनों तक कोई भी फिल्म बड़े परदे पर रिलीज न होने के कारण बॉक्स ऑफिस ठप्प पड़ा था। साल 2020 बीतते स्थिति एक बार फिर से सामान्य हुई थी तो बॉलीवुड में काम एक बार फिर से गति पकड़ रहा था। लेकिन मार्च 2021 में कोरोना की दूसरी लहर ने एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर ताले लटका दिए। वहीं, कोरोना के बीच एक बार फिर से ओटीटी प्लेटफॉर्म की चांदी दिखाई दे रही है। कोरोना महामारी में ओटीटी प्लेटफार्म की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपना डिजिटल डेब्यू कर लिया है। अब लगता है कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर भी इस लिस्ट में शामिल होने वाले हैं। 

 

दरअसल, नेटफ्लिक्स की तरफ से इंस्टाग्राम पर जारी किए गए एक नए वीडियो ने लोगों के उत्साह को बहुत अधिक बढ़ा दिया है। हाल ही में ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो वीडियो जारी किया है जिसमें रणबीर कपूर कहते नज़र आ रहे हैं, "नेटफ्लिक्स पर एक्शन, ड्रामा, कॉमेडी, रोमांस और कार्टून… यानी परिवार के लिए भरपूर एंटरटेनमेंट है। अभी आप सब बिजी हो तो मिलते हैं क्रिकेट के बाद।" वीडियो को शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स ने लिखा, 'रणबीर कपूर ने दूसरा शॉट आपका ध्यान खींचने के लिए लिया मगर हम समझते हैं कि अगर आप नहीं सुन रहे हैं तो जल्दी ही मिलते हैं।"


इस वीडियो को देखकर फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि अब रणबीर कपूर जल्द ही अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। रणबीर के फैंस इस खबर को सुनकर बहुत खुश हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर संजय दत्त के साथ फिल्म शेरशाह में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा रणबीर कपूर, निर्देशक अयान मुखर्जी की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे थे। लेकिन कोरोना महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है। इस फिल्म में फीमेल लीड रोल में आलिया भट्ट के साथ अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्कीनेनी और मौनी रॉय भी अहम किरदारों में दिखने वाले हैं। 


आपको बता दें, रणबीर से पहले अभिनेता अजय देवगन ने भी अपने डिजिटल डेब्यू का खुलासा किया है। अजय जल्द ही डिज्नी की फिल्म रुद्र में दिखाई देंगे। जिसका मोशन पोस्टर आउट हो गया है और उनके ग्रे किरदार को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g