रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की वायरल चैट पर बेटी और पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

हाल ही में सोशल मीडिया पर बॉलीवुड डायरेक्टर महेश भट्ट और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की वॉट्सऐप चैट लीक हुई है। यह चैट 8 जून से 15 जून के बीच की है। इस चैट में रिया महेश भट्ट को बता रही हैं कि उन्होंने सुशांत से रिश्ता खत्म कर लिया है और उनका घर छोड़ दिया है।

Bollywood Halchal Aug 24, 2020

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में सीबीआई जाँच शुरू हो चुकी है। सीबीआई की टीम इस मामले में गहराई से जाँच कर रही है और कई लोगों से पूछताछ की जा रही है। हाल ही में सोशल मीडिया पर बॉलीवुड डायरेक्टर महेश भट्ट और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की वॉट्सऐप चैट लीक हुई है। यह चैट 8 जून से 15 जून के बीच की है। इस चैट में रिया महेश भट्ट को बता रही हैं कि उन्होंने सुशांत से रिश्ता खत्म कर लिया है और उनका घर छोड़ दिया है। रिया महेश भट्ट का बार-बार शुक्रिया अदा कर रही हैं कि एक बार फिर महेश ने उन्हें बचा लिया। सोशल मीडिया पर चैट वायरल होने के बाद लोग रिया और महेश को खूब ट्रोल कर रहे हैं।

रिया ने 8 जून को महेश को बताई थी सुशांत का घर छोड़ने की बात
8 जून यानि जिस दिन रिया ने सुशांत का घर छोड़ा था उस दिन उन्होंने महेश भट्ट को मैसेज किया, "आयशा आगे बढ़ गई है सर, भारी दिल और शांति के साथ। आपके साथ आखिरी कॉल ने मेरी आँखें खोल दी। आप मेरे एंजेल हैं। आप तब भी थे और आज भी हैं। रिया के इस मैसेज पर महेश ने रिप्लाई किया, "अब पीछे मुड़कर मत देखना।  इसे संभव बनाओ, जो कि जरूरी है। अपने पिता को मेरा प्यार देना। अब वह खुश होंगे।"

इसके बाद अपने एक मैसेज में रिया ने लिखा, "अब कुछ साहस मिला सर और आपने उस दिन फोन पर मेरे पिता के बारे में जो कहा, उसने मुझे स्ट्रॉन्ग होने के लिए प्रेरित किया। हमेशा खास होने के लिए उन्होंने आपको प्यार और शुक्रिया भेजा है।" रिया के इस मैसेज पर महेश ने लिखा कि रिया उनकी बच्ची जैसी है और अब वे हल्का महसूस कर रहे हैं। अपनी चैट में रिया बार-बार महेश को शुक्रिया अदा कर रही थी।

रिया की महेश से लगातार होती रही थी बात-चीत
इसके बाद 10 जून को महेश भट्ट ने रिया को एक अंग्रेजी कोट (english quote) की तस्वीर फॉरवर्ड की थी। 11 जून को महेश भट्ट ने रिया को मैसेज किया, "कभी-कभी चीजें वास्तव में इस तरह से देखने के लिए हैं कि वे वास्तव में हैं, आपको एक कदम वापस लेना होगा, और फिर दूसरा कदम, और फिर कुछ और।' इस मैसेज के जवाब में रिया ने लिखा, "सच में।।। गुड मॉर्निंग।'

12 जून को भी महेश ने रिया को एक फॉरवर्ड मैसेज भेजा था। इसके बाद 14 जून को यानि सुशांत की मौत वाले दिन रिया ने महेश को मैसेज किया था और उनसे मॉर्निंग कोट्स भेजने की बात कही थी। उन्होंने लिखा था, "गुड मॉर्निंग सर। मैं मॉर्निंग कोट्स के जरिए आपकी एनर्जी के डेली डोज की डिमांड करती हूं, जो आप रोज वॉट्सऐप पर भेजते हैं। बस। लव यू।’" इस मैसेज के जवाब में महेश ने एक अंग्रेजी कोट भेजा, जिसका हिंदी में अनुवाद है, ‘भावनाएं हवा से भरे आकाश में बादलों की तरह आती-जाती रहती हैं। होश ही मेरा एंकर है।" इसके मैसेज के बाद रिया ने फोल्डिंग हैंड वाली इमोजी बना कर महेश का शुक्रिया अदा किया जिसके जवाब में महेश भट्ट ने लिखा, "लव यू चाइल्ड।" रिया ने फिर दिल वाली इमोजी भेज कर रिप्लाई किया और लिखा, "लव यू सर माय एंजल।"

14 जून की दोपहर जब सुशांत की खबर मीडिया में आई तब महेश भट्ट ने रिया को मैसेज किया था। उन्होंने 2:35 बजे रिया को मैसेज किया, "कॉल मी (मुझे कॉल करो)।"  इसके बाद शाम 4:01 और 5:13 बजे रिया के फोन पर महेश भट्ट के दो वॉयस मिस्ड कॉल भी थे।

महेश भट्ट की बेटी और पत्नी ने सोशल मीडिया पर दिया अपना रिएक्शन
रिया और महेश भट्ट की चैट सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद महेश भट्ट का परिवार उनके समर्थन में सामने आया है। महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट और उनकी पत्नी सोनी राजदान ने हाल ही में इस पर अपना रिऐक्शन दिया है। उनका कहना है कि महेश ऐसे मेसेज अपनी कॉन्टैक्ट लिस्ट में सभी लोगों को भेजते रहते हैं।

सोशल मीडिया पर भड़कीं पूजा भट्ट
महेश भट्ट ने रिया को जो मैसेज भेजे था उसका स्क्रीनशॉट पूजा भट्ट ने ट्विटर पर शेयर किया है। पूजा ने ट्वीट किया, "न्यूज़ चैनल्स जिस मैसेज को 'मोस्ट एक्सप्लोसिव' बता रहे हैं वो मैसेज मेरे पिता ने मुझे और पता नहीं कितने अन्य लोगों को उसी दिन (9 जून) को भेजा था। इतना ही नहीं उन्होंने ट्विटर पर भी यह मैसेज पोस्ट किया था। अपने फैक्ट्स को सही करें।"

सोनी राज़दान ने लिखा - कब हमें सही खबरें मिलेंगी?
महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान ने भी इस मामले में अपना रिएक्शन दिया है। सोनी ने महेश भट्ट के कुछ मैसेज के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, "हां, ये सही है। ये हैं मेरे मैसेज। हमें ऐसे रोज महेश रोज भेजते हैं। हमें कब सही खबरें मिलेंगी?"

Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g