Celina Jaitly: सेलिना जेटली पर पाकिस्तानी फिल्म समीक्षक को टिप्पणी करना पड़ा भारी, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड की बला की खूबसूरत एक्ट्रेस सेलिना जेटली पर पाकिस्टानी क्रिटिक ने अभद्र टिप्पणी की है। पाकिस्तानी समीक्षक ने आरोप लगाते हुए कहा था कि एक्ट्रेस के फरदीन खान और उनके पिता फिरोज खान पर नाजायज संबंध थे।

Bollywood Halchal Jul 31, 2023

बॉलीवुड की बला की खूबसूरत एक्ट्रेस सेलिना जेटली पर पाकिस्टानी क्रिटिक ने अभद्र टिप्पणी की है। हालांकि एक्ट्रेस सेलिना जेटली पर पाकिस्टानी क्रिटिक को टिप्पणी करना भारी पड़ गया है। बता दें कि पाकिस्तानी समीक्षक ने आरोप लगाते हुए कहा था कि एक्ट्रेस के फरदीन खान और उनके पिता फिरोज खान पर नाजायज संबंध थे। जब समीक्षक ने इसी साल की शुरुआत में सेलिना जेटली को लेकर ये ट्वीट किया था। तब सेलिना ने भी ट्वीट कर उसे करारा जवाब दिया था। जिसके बाद अब विदेश मंत्रालय और महिला आयोग को इस मामले में पत्र लिख एक्ट्रेस ने कार्रवाई किए जाने की मांग की है। 


अब यह मामला भारतीय विदेश मंत्रालय और महिला आयोग तक पहुंच चुका है। जिसके बाद अब विदेश मंत्रालय इस मामले को लेकर एक्शन मोड में आ गया है। भारतीय विदेश मंत्रालय ने सोशल मीडिया पर हुए एक्ट्रेस के हैरेसमेंट के मामले को नई दिल्ली में पाकिस्तानी उच्चायोग के सामने उठाया गया है। राष्ट्रीय महिला आयोग को भेजे पत्र में विदेश मंत्रालय की तऱफ से कहा गया कि पाकिस्तान से एक्ट्रेस के हैरेसमेंट के मामले की जांच किए जाने की मांग की गई है।


खुद सेलिना जेटली ने विदेश मंत्रालय के एक्शन के बारे में पत्र शेयर कर जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने इस मामले पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी शेयर किया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा कि पाकिस्तान के एक फिल्म क्रिटीक उमैर संधू ने कुछ महीने पहले मेरे बारे में झूठा दावा किया था। बता दें कि उमैर संधू खुद को फिल्म समीक्षक कहता है और भारतीय सेलेब्रिटीज के बारे में अभद्र टिप्पणी करता है।


इसके अलावा एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने ट्वीट करते हुए अपने और एक्टर फरदीन के पिता फिरोज के रिश्ते के बारे में लिखा। एक्ट्रेस ने बताया कि फिरोज खान सेलिना के गुरु थे और उनके बेटे फरदीन से उनके अच्छे संबंध हैं। एक्ट्रेस सेलिना ने कहा कि वह इन आरोपों से काफी दुखी हैं। बता दें कि दिवंगल अभिनेता फिरोज खान ने अपने बेटे और एक्टर फरदीन खान के साथ आई फिल्म जानशीन से सेलिना को ब्रेक दिया था। 



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g