Nikki Tamboli ने लेटेस्ट फोटोशूट में लगाया ग्लैमर का तड़का, तस्वीरें देख खुला रह गया फैंस का मुंह

बिग बॉस फेम निक्की तंबोली अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन एक्ट्रेस की कोई न कोई तस्वीर सामने आती रहती है। एक्ट्रेस ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि इंडस्ट्री में उनसे ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस दूसरा कोई नहीं है।

Bollywood Halchal Aug 15, 2023

बिग बॉस फेम निक्की तंबोली अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन एक्ट्रेस की कोई न कोई तस्वीर सामने आती रहती है। एक्ट्रेस की हर तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही इंटरनेट पर छा जाती है। लाखों लोग निक्की की अदा पर फिदा है। इस बार फिर फैंस को निक्की तंबोली ने विजुअल ट्रीट दिया है। बता दें कि निक्की का एक वीडियो और तस्वीर सामने आई हैं। इन तस्वीरों को देखकर फैंस मदहोश हो गए हैं। एक्ट्रेस ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि इंडस्ट्री में उनसे ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस दूसरा कोई नहीं है।


एक्ट्रेस ने दिखाया बोल्ड अवतार

दरअसल एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है। निक्की तंबोली ने अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। वैसे तो निक्की का हर पोस्ट फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाने का काम करती हैं। निक्की इस वीडियो में फोटोशूट कराती नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने ऐसे पोज दिए हैं, जिन्हें देखकर हर कोई पसीने से तरबतर हो गया। अपने लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने शानदार सफेद आउटफिट कैरी किया है। जिसमें वह अपने टोंड लेग्स फ्लांट कर रही हैं। 


रियलिटी शो का हिस्सा

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वहीं फैंस के साथ वह अक्सर अपनी तस्वीर और वीडियोज शेयर करती रहती है। वहीं फैंस भी निक्की के हर पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाते हैं। जहां फैंस निक्की के बोल्ड लुक पर फिदा रहते हैं, तो वहीं एक्ट्रेस को अपने बोल्ड लुक के कारण ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। बता दें कि वह बिग बॉस सीजन 14 में नजर आया था। इस शो में निक्की ने जमकर धमाल मचाया था। इसके बाद वह खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनी थीं।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g