मिर्ज़ापुर फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन अमेजन प्राइम पर रिलीज़ होगा सीजन 2

फैंस को मिर्ज़ापुर के सीजन 2 का लंबे समय से इंतज़ार था और अब जल्द ही उनका इंतज़ार खत्म होने वाला है। हाल ही में अमेजन प्राइम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक टीजर जारी किया था जिसमें बताया गया था कि 24 अगस्त को सीरीज की रिलीज डेट का ऐलान किया जाएगा।

Bollywood Halchal Aug 25, 2020

अमेजन प्राइम की सुपरहिट वेब सीरीज़ मिर्ज़ापुर के फैंस के लिए खुशखबरी है। फैंस को मिर्ज़ापुर के सीजन 2 का लंबे समय से इंतज़ार था और अब जल्द ही उनका इंतज़ार खत्म होने वाला है। हाल ही में अमेजन प्राइम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक टीजर जारी किया था जिसमें बताया गया था कि 24 अगस्त को सीरीज की रिलीज डेट का ऐलान किया जाएगा। इस खबर के बाद से फैंस की उत्सुकता काफी ज़्यादा बढ़ गई थी। मिर्ज़ापुर के पहले सीजन को दर्शकों ने खूब पसंद किया था जिसके बाद से ही फैंस इसके सीजन 2 का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। 

23 अक्टूबर को रिलीज होगा सीजन 2 
आपको बता दें कि अब इसका दूसरा सीजन 23 अक्टूबर 2020 को रिलीज होगा। अमेजन प्राइम की इंस्टाग्राम पोस्ट के बाद उम्मीद लगाई जा रही थी कि शायद सीजन 2 सितंबर में रिलीज किया जाएगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं। दर्शकों को सीजन 2 के लिए थोड़ा और इंतज़ार करना पड़ेगा। 

इस वेब सीरीज की कहानी उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर पर आधारित है। यह एक क्राइम ड्रामा है जिसमें थ्रिल, रोमांच और सस्पेंस कूट-कूट के भरा हुआ है। मिर्ज़ापुर के पहले सीजन को दर्शकों से खूब प्रशंसा मिली थी और इस सीरीज के डायलॉग हर किसी की जुबान पर चढ़ गए थे। मिर्जापुर का पहला सीजन 16 नवंबर 2018 को रिलीज हुआ था और सीजन 2 को इस साल की शुरुआत में रिलीज करने की तैयारी थी लेकिन लॉकडाउन के चलते ऐसा नहीं हो सका।

गुड्डू पंडित लेगा अपना बदला 
अमेज़न प्राइम वीडियो ने रिलीज डेट के ऐलान के साथ एक टीज़र भी जारी किया। टीज़र के बैकग्राउंड में गूड्डू पंडित की आवाज़ है जिसमें बोला जा रहा है, "दुनिया में दो किस्म के लोग होते हैं। एक ज़िंदा और एक मुर्दा और तीसरे होते हैं घायल। हमसे सब छीन लिए और हमें ज़िंदा छोड़ दिए। गलती किए।'" सीरीज के पहले सीजन के अंत में दिखाया गया था कि मुन्ना भैया गुड्डू पंडित के छोटे भाई और उसकी बीवी गोलू को मार देता है लेकिन गुड्डू किसी तरह बच जाता है। सीजन 2 का टीज़र देख के ऐसा लगता है कि अब गुड्डू मुन्ना और कालीन भैया से अपने भाई और बीवी की मौत का बदला लेगा। 

मिर्जापुर के पहले सीजन में पंकज त्रिपाठी ने कालीन भैया के रोल में सबका दिल जीत लिया था। वहीं दिव्येंदु शर्मा को मुन्ना भैया और अली फजल को गुड्डु पंडित के रोल में खूब पसंद किया गया था। इस वेब सीरीज में विक्रांत मेसी, श्रिया पिलगांवकर, श्वेता त्रिपाठी और रसिका दुग्गल जैसे कई मंझे हुए कलाकार भी हैं।

Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g