जल्द रिलीज होगी मानुषी चिल्लर की डेब्यू फिल्म पृथ्वीराज, सुपरस्टार अक्षय कुमार संग आएंगी नज़र

मानुषी यशराज फिल्म्स की पहली हिस्टोरिकल फिल्म पृथ्वीराज से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में मानुषी बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी। इस फिल्म में अक्षय, राजा पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाते नजर आएंगे और मानुषी उनकी प्रेमिका संयोगिता के किरदार में नजर आएंगी।

Bollywood Halchal Oct 15, 2020

साल 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली मानुषी छिल्लर जल्द ही यशराज बैनर की एक फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। आपको बता दें कि मानुषी यशराज फिल्म्स की पहली हिस्टोरिकल फिल्म पृथ्वीराज से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में मानुषी बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी। इस फिल्म में अक्षय, राजा पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाते नजर आएंगे और मानुषी उनकी प्रेमिका संयोगिता के किरदार में नजर आएंगी।
 

इसे भी पढ़ें: मूवी देखने के लिए बाहर जाने का रिस्क मत लीजिए, ओटीटी पर इस महीने देख सकते हैं ये 8 लेटेस्ट मूवीज़ और वेब सीरीज़

 
अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर मानुषी छिल्लर ने एक इंटरव्यू में कहा, “फिल्म पृथ्वीराज वास्तव में एक बहुत बड़ा अनुभव है। इसे एक बहुत बड़े पैमाने पर तैयार किया जा रहा है और हमने अपने राजस्थान शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है।" उन्होंने कहा, "इस राज्य में शूटिंग करने का अनुभव बेहतरीन रहा, क्योंकि हमने कुछ बेहद ही शानदार दृश्य यहां फिल्माए हैं। यह मेरी पहली फिल्म के लिए मेरा पहला आउटडोर है और इस पूरे अनुभव से मोहित हूं।”
मानुषी ने बताया कि, “राजस्थान में शूटिंग के दौरान हमें खूब प्यार मिला। पृथ्वीराज और संयोगिता के लिए लोगों के दिलों में सम्मान है और इसे देखकर बहुत ही अच्छा लगा। ऐसे में संयोगिता के किरदार को पर्दे पर निभाना मेरे लिए एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है और मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रही हूं कि जब लोग दिवाली में इस फिल्म को थिएटर में देखें, तो उन्हें पूरी तरह से संतोष मिले।” 

मानुषी ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि एस।एस। राजामौली की हिस्टोरिकल फिल्में देखने के बाद ही उन्हें इस तरह फिल्मों में काम करने की प्रेरणा मिली। इंटरव्यू में मानुषी ने कहा, “राजामौलि सर हमारे दौर के बेहतरीन फिल्ममेकर हैं और मैं उनके काम की बहुत बड़ी फैन हूं। उनकी फिल्में एकदम हटकर होती हैं और यादगार के तौर पर उन्होंने इंडियन सिनेमा को कुछ सर्वश्रेष्ठ फिल्में दी हैं। बाहुबली देखने का कुछ ऐसा अनुभव हुआ कि मेरे मन में पूरे देश का मनोरंजन करने वाले इन बड़े, भव्य, विलक्षण प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनने की तमन्ना जाग उठी। मैं केवल उम्मीद और इच्छा ही प्रकट कर सकती हूं कि भविष्य में ऐसे प्रोजेक्ट्स के काबिल बनने के लिए लगातार कड़ी मेहनत कर सकूं।"
 

इसे भी पढ़ें: जानिए 2020 के अंत में आने वाली बॉलीवुड की इन खास फिल्मों के बारे में

 
आपको बता दें कि मानुषी की डेब्यू फिल्म 'पृथ्वीराज' का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है और यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होगी है। अब देखना यह होगा कि इस फिल्म में मानुषी संयोगिता के किरदार के साथ कितना न्याय कर पाई हैं।

Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g