मल्लिका शेरावत की टॉपलेस फोटो देख, फैंस ने कहा लौट आए पुराने दिन

बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी आइटम गर्ल मल्लिका शेरावत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, इतना ही नहीं वह अपनी फोटो की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में मल्लिका ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है जिसमें उनका बोल्ड लुक साफ दिख रहा है।

Bollywood Halchal Mar 02, 2020

बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी आइटम गर्ल यानी मल्लिका शेरावत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, इतना ही नहीं वह अपनी फोटो की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में मल्लिका शेरावत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक टॉपलेस फोटो शेयर की है जिसमें उनकी जबर्दस्त हॉटनेस दिख रही है। यह तस्वीर ब्लैक-एंड-व्हाइट है, इसमें मल्लिका अपने पुराने अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि मल्लिका शेरावत ने 'मर्डर', 'ख्वाहिश', 'वेलकम', 'हिस्स' जैसी फिल्मों में जबर्दस्त बोल्ड सीन किए थे। फैन्स इमरान हाशमी के साथ मर्डर में उनके बोल्ड सीन्स को आज भी भूल नहीं पाए हैं, इतना ही नहीं उनके बोल्ड सीन को आज भी बॉलीवुड के सबसे ज्यादा बोल्ड सीन्स में रखा जाता है। हालाकीं मल्लिका का पुराना अंदाज सालों बाद एक बार फिर से में देखने को मिला।

फोटो में मल्लिका ने अपने बालों को खुला कर रखा है। मल्लिका ने न्यूड कलर का मेकप किया है साथ ही फोटो में उनकी आखें बहुत नशीली और कातिलाना लग रही हैं। मल्लिका की ये फोटो उनके फैन्स को मदहोश कर रही है। आपको बता दें कि मल्लिका बॉलीवुड की सबसे हॉट और बोल्ड अदाकारा हैं, और वे अपने फिटनेस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

इससे पहले मल्लिका को सलमान खान के साथ बिग बॉस 13 के सेट पर जमकर मस्ती करते देखा गया था। इतना ही नहीं जब उन्होंने बिग बॉस के घर के अंदर जा कर आसिम के साथ बेहद निराले अंदाज में डांस किया था। इस दौरान उन्होंने आसिम रियाज की शर्ट भी उतार दी थी, और इस बात ने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरी थीं। इससे पहले मल्लिका शेरावत को 2019 में वेब सीरीज में देखा गया था जिसका नाम 'बू सबकी फटेगी' था।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g