Actor Kazan Khan Dies: मलयाली एक्टर कजान खान की हार्ट अटैक से मौत, 'खूंखार विलेन' के तौर पर बनाई थी पहचान

मलयालम एक्टर कजान खान की 12 जून को हॉर्ट अटैक से मौत हो गई। उनकी मौत से फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। बता दें कि एक्टर कजान खान ने करीब 50 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है।

Bollywood Halchal Jun 13, 2023

पिछले कुछ दिन साउछ इंजस्ट्री के लिए काफी बुरे दिन साबित हुए। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों की मौत हो गई। बता दें कि हाल ही में रोड एक्सिडेंट में 'असुरन' फिल्म के सपोर्टिंग एक्टर की मौत हो गई थी। जिसके बाद अब मलयालम एक्टर कजान खान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। 12 जून को जाने-माने एक्टर कजान खान की हार्ट अटैक से मौत हो गई। एक्सर की मौत से इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। 


विलेन बन हिट हुए थे कजान खान

एक्टर कजान खान की मौत की खबर प्रोडक्शन कंट्रोलर और प्रोड्यूसर एनएम बदूशा ने सोशल मीडिया के जरिए दी। वहीं एमएम बदूशा ने फेसबुक पर एक्टर कजान खान की एक तस्वीर भी शेयर की। साल 1992 में कजान खान ने फिल्म Senthamizh Paattu से एक्टिंग डेब्यू किया था। जिसके बाद उन्होंने 'सेतुपति आईपीएस', 'कलाईगनान', 'मुरई मामन' और 'करुप्पा नीला' आदि फिल्मों में काम किया था। बता दें कि एक्टर ने करीब 50 से अधिक फिल्मों में काम किया था। हालांकि वह अपने निगेटिव किरदार के लिए जाने जाते थे।


कजान खान जब भी पर्दे पर दिखते थे तो फैंस उनके खूंखार अवतार को देखकर सहम जाया करते थे। अपने निगेटिव किरदार से ही उन्होंने दर्शकों के दिलों में जगह बनाई थी। कजान खान सभी के फेवरेट बन गए थे। साल 2015 में कजान खान की आखिरी फिल्म 'लैला ओ लैला' आई थी। हालांकि बताया जाता है कि उन्होंन अभी एक्टिंग से पूरी तरह ब्रेक नहीं लिया था। 




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g