क्या विराट कोहली को जिम में फेल करेंगी उर्वशी रौतेला, देखें वीडियो

इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली आज लाखों युवाओं के इंस्पेरेशन हैं, उन्हें जो सब से अलग बानाती है वो है उनकी फिटनेस। इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो विराट की तरह ही वर्कआउट करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Halchal Feb 04, 2020

इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली आज लाखों युवाओं के इंस्पेरेशन हैं। विराट कोहली को जो सब खिलाड़ियों से अलग बानाती है वो है उनकी फिटनेस। विराट कोहली अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखते हैं और युवाओं को प्रेरित करते है, और इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते रहते हैं। औपको बता दें की विराट अपनि फिटनेस को लेकर काफी चर्चे में रहते है।

इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो विराट की तरह ही वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। आपको बता दें की विराट ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो जिम में एक्सरसाइज कर रहे थें। विराट के इस वीडियो को कुछ दिन बाद ही उर्वशी रौतेला ने भी अपना वीडियो शेयर किया, जिसमें वह भी वहीं एक्सरसाइज कर रही हैं जिसे करते हुए विराट कोहली ने वीडियो शेयर किया था। इसे देखने से साफ पता चलता है की विराट आम पब्लिक को ही नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेसस की भी इंस्पेरेशन हैं। 

आपको बता दें विराट कोहली इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम के साथ न्यूजीलैंड के दौरे पर है। पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेली जा चुकी है, जिसमे भारत ने पांच मैचों की टी20 सीरीज में 5-0 से क्लीनस्वीप किया। अब दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल और दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलना बांकी है।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g