सारा अली खान के जन्मदिन पर जाने यह रोचक बातें

सारा अली खान का बोलने का तरीका हो या शांत स्वभाव या फिर अपना काम खुद करने का अंदाज उनकी इन सब चीजों को लोग बहुत पसंद करते है। इस चुलबुली दिखने वाली अभिनेत्री के जन्मदिन के अवसर पर आज हम कुछ खास बात बताने जा रहे है।

Bollywood Halchal Aug 11, 2020

सैफ अली खान की बेटी और पटौदी परिवार की शहजादी सारा अली खान का आज जन्मदिन हैं। सारा अली खान की खूबसूरती और उनकी मां की तो दुनिया दीवानी है साथ ही साथ वह अपनी एक्टिंग के लिए भी चर्चा में रहती है। उनकी तीनों फिल्मों में उनकी एक्टिंग स्किल्स को बहुत सराहा गया और साथ ही उनके साथ काम करने के लिए कई सारी फिल्मों के ऑफर भी आ गए है।केदारनाथ उनकी पहली फिल्म थी लेकिन कुछ विवादों के चलते उनका डेब्यू सिंबा से हुआ।सारा अली खान का बोलने का तरीका हो या शांत स्वभाव या फिर अपना काम खुद करने का अंदाज उनकी इन सब चीजों को लोग बहुत पसंद करते है। इस चुलबुली दिखने वाली अभिनेत्री के बारे में आज हम कुछ खास बात बताने जा रहे हैं क्योंकि आज सारा अली खान का जन्मदिन है और जन्मदिन के मौके आप भी जरूर जाना चाहते होंगे आपकी पसंदीदा अभिनेत्री सारा अली खान के बारे में कुछ अनसुनी बातें।

1.सारा अली खान की पहली फिल्म सिंबा जिसके लिए बेस्ट फीमेल डेब्यू अवार्ड मिल चुका है। वह जब से 4 साल की थी तब से फिल्मों में आना चाहती थी और पहली फिल्म की सफलता देखकर लगता था कि वह वाकई बहुत अच्छी एक्टिंग करती है।एक खबर के अनुसार सारा अली खान पहले से ही केदारनाथ के लिए काम करने के लिए सेलेक्ट हो गई थी लेकिन उस समय केदारनाथ किसी कारण से अटक गई तो सारा ने फिर सिंबा की शूटिंग शुरू कर ली। इस बात से नाराज होकर डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने सारा अली खान पर केस कर दिया था। अभिषेक कपूर ने कहा कि एक फिल्म के दौरान सारा ने दूसरी फिल्म शुरू कर दी इसलिए उन पर केस किया गया है। लेकिन इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई फिर भी यह बात चारों तरफ चलती रही।

2.आपको बता दें कि सारा अली खान अपने पापा के साथ कौन बनेगा करोड़पति शो में आ चुकी है। अमिताभ बच्चन ने सारा अली खान को उस समय वादा भी किया था जिसकी तस्वीरें भी पिछले समय में खूब चर्चा में आई थी।

3.शायद आपको यह नहीं पता होगा कि सारा अली खान को पीसीओडी की समस्या है और उन्हें वजन बढ़ने की समस्या से काफी परेशानी भी झेलनी पड़ी थी। सारा अली खान का वजन एक समय पर 96 किलो भी था। सारा को मीठा खाना और पिज़्ज़ा बहुत पसंद था लेकिन उन्होंने इन सब चीजों को खाना छोड़ा क्योंकि वह फिल्मों में आना चाहती थी और जिसके लिए उन्हें वजन कम करना भी जरूरी था।

4.सारा अली खान की सबसे पसंदीदा अभिनेत्री श्रीदेवी है। वह बहुत बार इस बात को अपने इंटरव्यू के दौरान कह चुकी हैं, सारा का कहना है कि वह यह देख कर  अचंभित रह जाती हैं कि कैसे श्रीदेवी ने चांदनी फिल्म में और सजना फिल्म में दो बिल्कुल विपरीत रोल भी एकदम आसानी से किए थे।

5.सारा अली खान को अपने नाखूनों का ख्याल रखना बहुत पसंद है और वह एक बार अपने इंटरव्यू में बता रही थी कि उन्हें नेलपेंट सबसे ज्यादा पसंद है। वह केदारनाथ की शूटिंग के दौरान लगभग हर शूट के लिए अलग नेलपेंट लगाती थी।

6.हर किसी को अपनी मां से प्यार होता है, इस तरह सारा अली खान अपनी मां अनुष्का सिंह के सबसे ज्यादा पास है। वह एक इंटरव्यू में बताती हैं कि उनका सबसे बड़ा डर यही है कि कभी ऐसा दिन ना आए जब वह अपनी मां के करीब ना रहें सारा अली खान ने यह भी कहा था कि उन्हें अपनी मां को गहरी नींद से जगाने में बहुत मजा आता है क्योंकि उनकी मां कभी उन पर गुस्सा नहीं करती।

Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g