मदर्स-डे स्पेशल,जानिए बॉलीवुड की सबसे फ़ेमस माँ-बेटी की जोड़ियां

इस लॉक डाउन के बीच आज पूरी दुनिया में मदर्स डे मनाया जा रहा हैl आज हम मदर्स डे के अवसर पर यहां आपके लिए कुछ बॉलीवुड की लोकप्रिय मां-बेटी की जोड़ियों को लेकर आए हैं जोकि एक दूसरे के करीब हैं। ये वो माँ बेटीयों की जोड़ियां हैं जोकि हमेशा ही सबका ध्यान अपनी तरफ खिंचती हैं।

Bollywood Halchal May 10, 2020

पूरी दुनिया इस समय कोरोना महामारी से लड़ रही है और भारत के साथ-साथ विश्व के कई देश इस समय लॉकडाउन से गुजर रहे हैंl ऐसे में यह लॉक डाउन निश्चित रूप से हम लोगों को अपने परिवारों के करीब लाया है और समय बिताने का मौका दिया। इस लॉक डाउन के बीच आज पूरी दुनिया में मदर्स डे मनाया जा रहा हैl
 
आज हम मदर्स डे के अवसर पर यहां आपके लिए कुछ बॉलीवुड की लोकप्रिय मां-बेटी की जोड़ियों को लेकर आए हैं जोकि एक दूसरे के करीब हैं। ये वो माँ बेटी की जोड़ियां हैं जोकि हमेशा ही सबका ध्यान अपनी तरफ खिंचती हैं।और इन जोड़ियों की फ़ोटो भी अक्सर वायरल होती रहती हैं।
 
ऐश्वर्या-आराध्या बच्चन
बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय मां-बेटी की जोड़ी में से एक नाम है ऐश्वर्या-आराध्या बच्चन का। कांस फिल्म्स फेस्टिवल के रेड कारपेट  से लेकर घर की फोटोज तक दोनों मां-बेटी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल होती हैंl ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ हर जगह नजर आती हैं। इस बीच ऐश्वर्या ने हाल ही में चल रही महामारी से संबंधित अपनी बेटी द्वारा बनाई गई एक मनमोहक तस्वीर शेयर की,  जिसे देखकर सभी चौंक गए थे।
 
काजोल-न्यासा देवगन
काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा हमेशा ही खबरों से दूर रहती हैं, लेकिन जब भी वह काजोल के साथ नजर आती हैं तो कोई भी उन्हें क्लिक करने का मौका नहीं छोड़ता। इतना ही नहीं बल्कि निशा की फैमिली के साथ की तस्वीरें भी सभी का ध्यान खींच लेती हैं। इनका प्यार तस्वीरों में भी झलकता है।
 
गौरी-सुहाना खान
शाहरुख खान और गौरी की बेटी सुहाना सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चित फिल्मी सितारों के स्टार किड्स में से एक हैं। उनके सोशल मीडिया पर लाखों फैन हैंl इसके अलावा कई फैन क्लब भी हैं और पहले से ही बॉलीवुड सर्कल में एक चर्चित चेहरा हैं। इतना ही नहीं बल्कि सुहाना और गौरी का रिश्ता दोस्तों की तरह है । दोनों अपने प्रशंसकों को लॉक डाउन  के बीच अपने बॉन्ड  की झलक भी दे रहे हैं क्योंकि सुहाना अपनी मां को मेकअप के नए तरीके सिखा रही हैं।
 
अमृता सिंह-सारा अली खान
सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने सिल्वर स्क्रीन पर एक से एक दिल को छूने वाली परफॉर्मेंस दी हैं और बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है। सारा अली खान भी अपनी मां के साथ एक खास रिश्ता निभाती हैं और अक्सर उनके साथ घूमती रहती हैं। सारा अपने भाई इब्राहिम और मां के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अमृता हमेशा अपनी बेटी के साथ खड़ी रही हैं और उन्होंने बॉलीवुड में भी सफल शुरुआत करने में मदद की है।
 
सोहा अली खान-इनाया खेमू
कुणाल खेमू और सोहा अली खान की बेटी इनाया खेमू भी सोशल मीडिया पर बहुत फेमस है। उनके माता-पिता अपनी नन्ही मुन्नी की प्यारी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इनाया हमेशा अपने क्यूट अंदाज से सभी का  दिल जीत लेती हैं और सोहा यह ध्यान रखती हैं कि उनके प्रशंसकों को इनाया की झलक मिलती रहे।

Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g