जानिए मशहूर बॉलीवुड स्टार राकेश रोशन की जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें

पिछले साल ही राकेश रोशन जी की थ्रोट कैंसर की सर्जरी हुई थी। उस समय उनके बेटे रितिक ने अपना 45 वां जन्मदिन उनके पास अस्पताल में ही मनाया था। राकेश जी की पत्नी पिंकी रोशन बहूत ही कम मीडिया में दिखाई देती है। अभी राकेश जी अपने बेटे के साथ जिम की तस्वीरें भी शेयर करते रहते है।

Bollywood Halchal Sep 06, 2020

बॉलीवुड के एक जाने माने स्टार राकेश रोशन बड़े फ़िल्म, प्रोड्यूसर, स्क्रेनवरिटी, एडिटर, पुराने कलाकार भी रह चुके हैं। ये एक म्यूजिक डायरेक्टर रोशनलाल नागरथ के भाई है। पिछले साल राकेश ने अपना जन्मदिन कुछ निजी परेशानियों के चलते नही मनाया था । तो सवाल ये है कि इस बार इनके जन्मदिन की पार्टी होगी या कोरोना काल मे इस बार ये अपना जन्मदिन मना पाते है या नही। अक्सर रोशन परिवार मीडिया से थोडी दूरी बना के रखते है। पिछले कई दिनों में ये परिवार अलग अलग मुद्दों को लेकर मीडिया में आय है। जैसे कि पहले रोशन जी के बेटे रितिक रोशन के तलाक को लेकर और उसके बाद उनकी बेटी सुनैना से किसी मतभेद को लेकर। पिछले साल ही राकेश रोशन जी की थ्रोट कैंसर की सर्जरी हुई थी। उस समय उनके बेटे रितिक ने अपना 45 वां जन्मदिन उनके पास अस्पताल में ही मनाया था। राकेश जी की पत्नी पिंकी रोशन बहूत ही कम मीडिया में दिखाई देती है। अभी राकेश जी अपने बेटे के साथ जिम की तस्वीरें  भी शेयर करते रहते है। राकेश जी ने पिछले दिनों ये बयान दिया था कि हमने कृष 4 की स्क्रीप्ट तैयार कर ली है और इसमें रितिक के अलावा कुछ भी फाइनल नही हुआ है। उन्होंने ये भी कहा की में रितिक को मुख्य भूमिका में लिए बिना कोई फ़िल्म डायरेक्ट नही कर सकता। हालांकि आपको बता दें कृष के जितने भी सिकवल आये है सभी बहुत ही हिट रहे है। तो अब देखना यह है कि राकेश रोशन अपना 71 व जन्मदिन जोकि 6 सितंबर 2020 को है उसे किस तरह से सेलिब्रेट करते है। क्या वे किसी सितारे को पार्टी में बुलाएंगे या कोरोना के खतरे से सबको सुरक्षित रखते हुए सिर्फ परिवार के साथ ही इस बड़े दिन को सेलिब्रेट करेंगे।

Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g