Katrina Kaif को Salman Khan संग फोटो शेयर करना पड़ा महंगा, यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट

बॉलीवुड के दबंग खान यानी की सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करने के बाद एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को ट्रोल किया जा रहा है।

Bollywood Halchal Nov 11, 2023

बॉलीवुड के दबंग खान यानी की सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बता दें कि फिल्म 'टाइगर 3' मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी है। यह फिल्म 12 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होनी है। ऐसे में कैटरीना और सलमान जोर-शोर से फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इसी दौरान दिवाली के मौके पर कैटरीना कैफ ने सलमान खान के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें एक्ट्रेस ने गोल्ड कलर की साड़ी पहन रखी हैं। साथ ही कैटरीना ने अपने हाथ में दीया पकड़ा हुआ है। 


एक्ट्रेस के साथ इस तस्वीर में सलमान खान भी हैं, उन्होंने रेड कलर का कुर्ता पहना हुआ है। इस तस्वीर को कैटरीना ने शेयर करते हुए 'शुभ दीपावली' लिखा है। इसके साथ एक्ट्रेस ने बताया कि 12 नवंबर को फिल्म 'टाइगर 3' हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज हो रही है। बता दें कि एक्ट्रेस ने सलमान खान संग यह तस्वीर फिल्म के प्रमोशन के लिए शेयर की है। लेकिन इस तस्वीर को शेयर करने के बाद से कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं।


एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने एक्ट्रेस की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा '2 मिनट के लिए कहानी में प्लाट ट्विस्ट दिख गया।' तो वहीं एक दूसरे यूजर ने कहा, 'विक्की भाई मैं तो नहीं सहता।' बता दें कि सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। वहीं इस फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g