Kangana Ranaut फिल्म तेजस को लेकर हुईं ट्रोल, जानिए क्यों लगे ऋतिक से मुकाबला करने के आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म तेजस से जुड़ी एक तस्वीर शेयर की थी। जिसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई। लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस ऋतिक रोशन से मुकाबला कर रही हैं।

Bollywood Halchal Jul 07, 2023

बॉलीवुड एक्ट्रेस कगंना रनोट का विवादों से पुराना नाता है। एक्ट्रेस आए दिन किसी न किसी विवाद में आती रहती है। कभी वह बॉलीवुड के गहरे राज खोलने के कारण सुर्खियों में रहती हैं, तो कभी स्टार्स और बॉलीवुड माफियाओं पर कमेंट कर चर्चा बटोरती रहती हैं। जिसके बाद अब एक्ट्रेस कगंना को अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेजस' के कारण ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म 'तेजस' को पहली भारतीय एरियल एक्शन मूवी बताया। जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। 


बता दें कि एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्म 'तेजस' का फर्स्ट लुक जारी किया और फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की। कंगना रनोट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि तेजस पहली भारतीय एरियल एक्शन फिल्म हैं। कगंना का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर चंद मिनटों में वायरल हो गया। जिसके बाद लोगों ने एक्ट्रेस को आंडे़ हाथों लेते हुए कहा कि वह अभिनेता ऋतिक रोशन को टारगेट कर रही हैं। इस तरह से लोगों ने कंगना पर निशाना साधना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कहा कि वह ऋतिक रोशन से मुकाबला कर रही हैं। 


लोगों को याद आई 'धाकड़' 

बता दें कि एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए कुछ यूजर्स ने उनकी आखिरी फिल्म धाकड़ को याद किया। लोगों ने कंगना रनोट को ट्रोल करते हुए कहा कि कंगना रनोट ने अपनी फिल्म धाकड़ को भारत की पहली महिला जासूसी एक्शन फिल्म कहा था। लेकिन वह फिल्म फ्लॉप हो गई थी। तो क्या इतिहास खुद को दोहराने वाला है। बता दें कि एक्ट्रेस कंगना रनोट की फिल्म धाकड़ के रिलीज के 8वें दिन सिर्फ 8 टिकट बिके थे। 


एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्में

वहीं अगर कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो सबसे पहले उनकी हॉरर-कॉमेडी फिल्म चंद्रमुखी 2 रिलीज होगी। इसके बाद 24 नवंबर को फिल्म इमरजेंसी रिलीज होनी है। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभाया है। वहीं तेजस 20 अक्टूबर को रिलीज होनी है।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g