इस बिज़नेसमैन संग साथ फेरे लेंगी काजल अग्रवाल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई हल्‍दी और मेहंदी की तस्वीरें

कुछ दिनों पहले काजल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी कर अपनी शादी के बारे में ऐलान किया था। शादी से पहले काजल की हल्दी और मेहंदी की तस्वीरों सोशल मीडिया पर खूब तेज़ी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Halchal Oct 30, 2020

साउथ इंडियन फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस और सिंघम गर्ल काजल अग्रवाल आज यानी 30 अक्टूबर को अपने मंगेतर गौतम किचलू के साथ शादी करने जा रही हैं। काजल मुंबई में एक प्राइवेट सेरेमनी में बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ सात फेरे लेंगी। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले काजल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी कर अपनी शादी के बारे में ऐलान किया था। शादी से पहले काजल की हल्दी और मेहंदी की तस्वीरों सोशल मीडिया पर खूब तेज़ी से वायरल हो रही हैं।  

साउथ में सुपरहिट हैं काजल अग्रवाल
काजल साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं।  राजामौली की सुपरहिट फिल्म 'मगधिरा' में उन्होंने लीड रोल निभाया था। यह फिल्म उनके करियर की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म रही है।  साउथ इंडियन फिल्मों में काम करने के बाद काजल ने फिल्म क्यूँ! हो गया ना से बॉलीवुड में कदम रखा था।  काजल ‘सिंघम', 'स्पेशल 26’ और ‘दो लफ्जों की कहानी’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं 
सोशल मीडिया पर वायरल हुई शादी की रस्मों की तस्वीरें
शादी से एक दिन पहले यानि कल काजल ने इंस्टाग्राम पर अपनी हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की फोटो शेयर की हैं।  सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें काफी तेज़ी से वायरल हो रही हैं और काजल की पोस्ट पर उनके फैंस लगातार लाइक और कमेंट कर रहे हैं।  इन फोटोज़ में काजल एक परफ्केट सून टू-बी ब्राइड लग रही हैं।  

हल्दी सेरेमनी के लिए काजल ने पीले रंग का सूट पहना था।  इसके साथ उन्होंने फूलों वाली ज्वेलरी भी पहनी थी।  लाइट मेकअप और माथे पर बिंदी लगाए काजल बेहद खूबसूरत दिख रही थीं।  एक फोटो में काजल काला चश्मा लगाकर डांस करती नज़र आ रही हैं।  
 

मेहँदी की रस्म में काजल हरे रंग के स्लीवलेस सूट और हाथों की मेहंदी लगाए नजर आ रही हैं।  काजल ने कानों में बड़े-बड़े इयररिंग्स पहने हैं और न्यूड मेकअप किया है।  तस्वीर में काजल अपनी मेहँदी फ्लॉन्ट कर रही हैं और बेहद खुश नज़र आ रही हैं।  एक फोटो में काजल रस्मों के लिए तैयार होती नजर आ रही हैं।  

कौन हैं गौतम किचलू?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक काजल के मंगेतर गौतम किचलू एक बिजनेसमैन हैं।  गौतम  'डिसर्न लिविंग' नाम की इंटीरियर डिजाइन और होम डेकोर कंपनी चलाते हैं।  काजल की गौतम से मुलाकात कैसे हुई इस बारे में अभी तक जानकारी सामने नहीं आ पाई है।  लेकिन खबरों की मानें तो ये अरेंज्ड कम लव मैरिज है।  खबरों की मानें तो गौतम ने टफ्ट्स यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी हायर स्टडीज़ अमेरिका की मेसाचुएट्स यूनिवर्सिटी से की है।उन्होंने फ्रांस में  बिजनस की पढ़ाई भी की है।  अपनी इंटीरियर डिजाइन कंपनी शुरू करने से पहले गौतम फैबफर्निश (FabFurnish) के वाइस प्रेसिडेंट और lifestyle brand (लाइफस्टाइल ब्रैंड) के सीईओ थे।
 

Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g