जाह्नवी कपूर ने अपनी माँ श्रीदेवी को दिया स्पेशल ट्रिब्यूट, फोटोज़ देख फैंस हुए इमोशनल

जाह्नवी ने हाल ही में अपने वेकेशन के दौरान अपनी कलाई पर एक टैटू भी बनवाया था। इस टैटू में लिखा है, "आई लव यू माय लब्बू।" आपको बता दें कि इस साल श्रीदेवी की तीसरी पुण्यतिथि पर जाह्नवी कपूर ने अपनी माँ द्वारा लिखा हैंड रिटेन नोट शेयर किया था।

Bollywood Halchal Oct 21, 2021

बॉलीवुड एक्ट्रेस और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। जाह्नवी इन दिनों ऋषिकेश में छुट्टियां मना रही हैं और अपनी वेकेशन की फोटोज़ और वीडियोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं। इनमें कुछ तस्वीरों में जाह्नवी कभी हनुमान मंदिर के सामने तो कभी स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए नज़र आ रही हैं। लेकिन जाह्नवी ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर फैंस बेहद इमोशनल हो गए हैं।


जाह्नवी कपूर अपनी माँ के काफी करीब थीं। वे अक्सर श्रीदेवी को याद करते हुए सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करती रहती हैं। जाह्नवी ने हाल ही में अपने वेकेशन के दौरान अपनी कलाई पर एक टैटू भी बनवाया था। इस टैटू में लिखा है, "आई लव यू माय लब्बू।" आपको बता दें कि इस साल श्रीदेवी की तीसरी पुण्यतिथि पर जाह्नवी कपूर ने अपनी माँ द्वारा लिखा हैंड रिटेन नोट शेयर किया था। इसमें लिखा था, “आई लव यू माय लब्बू। तुम इस दुनिया में बेस्ट हो बेबी।" अपनी माँ द्वारा लिखी गई इसी लाइन को जाह्नवी ने अपने हाथ पर गुदवाया है। जाह्नवी ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें वह टैटू बनवाती दिख रही हैं और जोर जोर से गोविन्दा गोविन्दा चिल्ला रही हैं।

 

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी को आखिरी बार हॉरर कॉमेडी रूही में देखा गया था और उनकी अगली रिलीज़ गुड लक जेरी होगी। बता दें, जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g