Bollywood: 'जब प्यार किया तो डरना क्या', जब तमन्ना भाटिया संग डेटिंग खबरों विजय वर्मा ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड में अक्सर सिलेब्रिटी अपने लव, अफेयर और रिलेशनशिप की खबरों को लोगों की नजरों से छिपा कर रखना चाहते हैं। लेकिन विजय और तमन्ना ने अपने प्यार का इजहार खुल्लम खुल्ला किया है।

Bollywood Halchal Sep 04, 2023

बॉलीवुड में अक्सर सिलेब्रिटी अपने लव, अफेयर और रिलेशनशिप की खबरों को लोगों की नजरों से छिपा कर रखना चाहते हैं। लेकिन एक्टर विजय वर्मा थोड़ा अलग हैं। वह खुल्लम खुल्ला अपने प्यार का इजहार करते हैं। बता दें कि पिछले काफी दिनों से लगातार यह खबरें सामने आ रही हैं कि विजय वर्मा एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को डेट कर रहे हैं। वहीं ओटीटी फिल्म लस्ट स्टोरीज 2 में भी विजय और तमन्ना की सिजलिंग केमेस्ट्री देखने को मिली थी। वहीं लस्ट स्टोरीज 2 के प्रमोशन के दौरान ही अभिनेता विजय वर्मा ने और एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने अपने प्यार का इजहार किया था।


हालांकि पिछले कुछ दिनों से दोनों की स्टार्स एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बता रहे थे। लेकिन दोनों का प्यार किसी से छिपाए नहीं छिपा। तमन्ना और विजय अफेयर को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं। जब एक इंटरव्यू के दौरान विजय से पूछा गया कि आप अपने रिश्ते को छिपाने क्यों लगे हैं। क्या वह भी दूसरे एक्टर्स की तरह अच्छा दोस्त बताने की राह पर चल पड़ हैं। तो इसके जवाब में विजय वर्मा ने बताया कि उन्हें फिल्म 'मुगल-ए-आजम' का गाना 'जब प्यार किया तो डरना क्या' बेहद पसंद है।


OTT सुपरस्टार हैं एक्टर

बता दें कि अभिनेता विजय वर्मा ओटीटी के सुपरस्टार बन चुके हैं। इससे पहले वह आलिया भटट् के साथ फिल्म 'डार्लिंग्स' में अपने निगेटिव किरदार में दिखे थे। उनके इस रोल को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था। विजय वर्मा की छवि पिछले कुछ दिनों में निगेटिव रोल करने वाले एक्टर की बन गई थी। इसके बाद 'दहाड़' और 'लस्ट स्टोरीज 2' में भी विजय वर्मा ने निगेटिव रोल निभाया है। हालांकि विजय वर्मा ने बताया कि वह निगेटिव रोल के किरदार से बाहर निकलकर अलग-अलग तरह के रोल करना चाहते हैं।


करीना के साथ नजर आएंगे विजय

एक्टर विजय वर्मा जल्द ही करीना कपूर के साथ उनकी ओटीटी डेब्यू फिल्म 'जाने जान' में दिखाई देंगे। इसके टीजर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसमें अभिनेता पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं। विजय और करीना के अलावा इस फिल्म में जयदीप अहलावत भी अहम रोल में नजर आएंगे। बता दें कि 5 सितंबर को 'जाने जान' का ट्रेलर आ सकता है। वहीं 21 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नेटफ्लिक्स पर 'जाने जान' को स्ट्रीम किया जाएगा।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g