कौन है वो शख्स जिसके साथ नेहा कक्कड़ की इस महीने होने वाली है शादी? पढ़ें पूरी खबर

खबरों की मानें तो नेहा और रोहनप्रीत इसी महीने की 24 तारीख को शादी करने वाले हैं। आपको बता दें कि रोहनप्रीत बिग बॉस फेम शहनाज़ गिल के शो 'मुझसे शादी करोगे' का हिस्सा था और वे रियलिटी शो 'इंडियाज राइजिंग स्टार' के फर्स्ट रनरअप भी रह चुके हैं।

Bollywood Halchal Oct 07, 2020

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। चाहे नेहा के गाने हों, उनकी फोटोज हों या उनकी लव अफेयर्स की खबरें हो, नेहा किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती ही हैं। लेकिन इस बार नेहा एक खास वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं। खबरों की मानें तो नेहा कक्कर इसी महीने शादी करने जा रही हैं। जी हाँ, सही पढ़ा आपने। पिछले कुछ समय से नेहा का नाम सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण के साथ जोड़ा जा रहा था। लेकिन हम आपको बता दें कि नेहा, आदित्य से नहीं बल्कि अपने दोस्त और सिंगर रोहनप्रीत से शादी करने जा रही हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर -   


खबरों की मानें तो नेहा और रोहनप्रीत इसी महीने की 24 तारीख को शादी करने वाले हैं। आपको बता दें कि रोहनप्रीत बिग बॉस फेम शहनाज़ गिल के शो 'मुझसे शादी करोगे' का हिस्सा था और वे  रियलिटी शो 'इंडियाज राइजिंग स्टार' के फर्स्ट रनरअप भी रह चुके हैं। हाल ही में नेहा ने रोहनप्रीत के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया था। नेहा ने रोहनप्रीत के साथ सॉन्ग ‘आजा चल लॉकडाउन विच व्याह कराइए कट होन खरचे’ किया था। नेहा ने इस गाने का सोशल मीडिया पर जमकर प्रमोशन भी किया था। 


हालांकि इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है लेकिन टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक नेहा और रोहनप्रीत से जुड़े एक सूत्र ने इस खबर पर मुहर लगाई है। नेहा से जुड़े सूत्र के मुताबिक, "शादी इसी महीने के अंत तक दिल्ली में होगी। महामारी के कारण शादी में ज्यादा लोग शामिल नहीं होंगे।" वहीं, रोहनप्रीत के मैनेजर ने नेहा और रोहनप्रीत की शादी की खबर को बेबुनियाद बताया हाउ। रोहनप्रीत के मैनेजर ने कहा, "हमने भी इन बातों के बारे में सुना है। दोनों ने एक साथ गाना किया है, इसलिए दोनों के लिंक जुड़े हैं। वहीं, रोहनप्रीत का अभी तक शादी का कोई प्लान नहीं है।" इस खबर को लेकर नेहा और रोहनप्रीत से भी बात करने की कोशिश की गई, लेकिन फ़िलहाल दोनों कलाकारों की तरफ से इस बात पर कोई जवाब नहीं दिया गया है। 


आपको बता दें कि नेहा ने रोहनप्रीत के साथ 'डायमंड डा छल्ला' सॉन्ग किया था। इस गाने का एक वीडियो नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था। इस वीडियो में रोहनप्रीत, नेहा को रिंग पहनाते हुए दिख रहे थे। इस वीडियो को रोहनप्रीत ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इसके साथ ही उन्होंने लिखा था कि नेहा उनकी जिंदगी के सबसे खूबसूरत लोगों में से एक हैं।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g