गोविंदा की बहन आरती सिंह ने बताया सुशांत के निधन के बाद कैसा है अंकिता लोखंडे का हाल?

सुशांत की मौत ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री समेत उनके फैंस को हैरान कर दिया है, उनके करीबी और उनके फैंस तो अभी भी उनकी मौत के सदमे से उबर नहीं पाए हैं। उनके फैंस तो उनकी आत्महत्या के पीछे बॉलीवुड में फैले भाई-भतीजावाद और फेवरेटिज्म को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।

Bollywood Halchal Jul 13, 2020

बॉलीवुड के मशहूर और लोकप्रिय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी कई सारी फोटोस और वीडियो वायरल हो रही हैं। बॉलीवुड में हर कोई उनसे जुड़ी अपनी आखिरी यादें, उनके साथ बिताए हुए पल, बातचीत, फोटो और इमोशनल पोस्ट के जरिए उन्हें याद कर रहा है। 

सुशांत की मौत ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री समेत उनके फैंस को हैरान कर दिया है, उनके करीबी और उनके फैंस तो अभी भी उनकी मौत के सदमे से उबर नहीं पाए हैं। उनके फैंस तो उनकी आत्महत्या के पीछे बॉलीवुड में फैले भाई-भतीजावाद और फेवरेटिज्म को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। ट्विटर पर सुशांत के साथ हुए अन्याय के लिए जस्टिस फॉर सुशांत और सीबीआई जांच की मांग की जा रही है।

इस बीच एक्टर सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड और उनकी को-एक्टर रह चुकीं अंकिता लोखंडे सुशांत के जाने के बाद काफी दुखी और टूट चुकी हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही अंकिता ने जैसे सोशल मीडिया से दूरी बना ली है। वह सुशांत के परिवार से मिलने भी गई थीं। अंकिता ने अभी तक इस मामले में मीडिया के सामने आकर कुछ भी नहीं कहा है। हालांकि उनके दोस्त बताते हैं कि सुशांत के निधन के बाद से अंकिता का बुरा हाल है।

आरती सिंह ने की अंकिता लोखंडे से बात
अंकिता की दोस्त रही गोविंदा की भांजी और 'बिग बॉस 13' फेम आरती सिंह ने हाल ही में उनकी हालत के बारे में बताया है। आरती ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए बताया कि सुशांत के निधन के बाद आरती ने अंकिता को कॉल किया था, ये जानने के लिए की वह अब ठीक हैं या नहीं। आरती ने कहा कि वो सुशांत को अंकिता के जरिए ही जानती थीं। 

वे बहुत ही अच्छे इंसान थे और लोगों को हमेशा मोटिवेट करते रहते थे।आरती ने बताया कि अंकिता अभी भी ठीक नहीं हैं। वह कुछ और वक्त अकेला रहना चाहती हैं। उन्हें संभलने के लिए और वक्त की जरूरत हैं।

आरती ने आगे कहा कि उन्हें लगता है कि अंकिता को कुछ और वक्त देना चाहिए। सुशांत और अंकिता की पहली मुलाकात एकता कपूर के टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई थी। यहीं से दोनों के बीच दोस्ती हुई और आगे चलके यह दोस्ती प्यार में बदल गई।
 
सुशांत और अंकिता करीब 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे। लेकिन किन्ही व्यक्तिगत कारणों की वजह से उनका ब्रेकअप हो गया था। सुशांत और अंकिता को लेकर यह भी कहा जाता था कि यह दोनों शादी करने वाले थे लेकिन ये सब अब अतीत की बातें बातें ही रह गई।

फैंस ने अंकिता के बॉयफ्रेंड विक्की से कहा- ध्यान रखना उनका
सुशांत सिंह राजपूत की राजपूत की मौत के बाद अंकिता लोखंडे अभी भी संभल नहीं पाई हैं। उनकी हालत देखकर फैन्स को उनकी चिंता हो रही है। फैन्स सोशल मीडिया पर अंकिता के बॉयफ्रेंड विक्की जैन से उनका ध्यान रखने को कह रहे हैं। विक्की के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फैन्स ने कमेंट्स किए हैं कि आप नेगेटिव कमेंट्स पर ध्यान ना दें और अंकिता का ध्यान रखें।

विक्की ने बंद कर रखा है कमेंट सेक्शन
सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के कई सालों बाद अंकिता लोखंडे की लाइफ में विक्की जैन आए। अंकिता और विक्की एक दोस्त के जरिए मिले और फिर दोनों की दोस्ती हुई। धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई। अंकिता, विक्की के साथ कई फोटो शेयर करती रहती हैं।
 
अब सुशांत के निधन के बाद विक्की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कमेंटबॉक्स सेक्शन को बंद कर दिया है, क्योंकि कई यूजर्स उन्हें काफी गंदे कमेंट्स कर रहे थे जिसकी वजह से उन्होंने अपना कमेंट सेक्शन बंद कर दिया हैं। अब विक्की के पोस्ट पर कोई कमेंट नहीं कर पाएगा।

Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g