Salman Khan को गैंग्स्टर गोल्डी बराड़ ने दी जान से मारने की धमकी, कहा- 'मौका मिला तो जरूर मारेंगे'

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने जान से मारने की धमकी दी है। जिसके बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। काले हिरण मामले को लेकर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस विश्नोई सलमान खान से गुस्सा हैं।

Bollywood Halchal Jun 27, 2023

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को हाल ही में एक बार फिर मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ से धमकी मिली है। जिसके बाद सलमान खान की सुरक्षा पहले से ज्यादा बढ़ा दी गई है। दरअसल, एक बार फिर मोस्ट वांटेड गोल्डी बरार ने सलमान खान को धमकी देते हुए कहा कि वह सलमान खान को जरूर मारेंगे। इस धमकी के बाद सलमान खान के फैंस उनके बारे में चिंतित हो रहे हैं। हालांकि सुरक्षा एजेंसी मामले को गंभीरता से ले रही हैं।


बढ़ाई गई सुरक्षा

बता दें कि बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिन 'बिग बॉस ओटीटी 2' होस्ट कर रहे हैं। वहीं वह अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। काफी समय पहले सलमान खान पर काले हिरण को मारने का आरोप लगा था। इस मामले को लिए विश्नोई समाज सलमान खान से काफी खफा है। काले हिरण मामले को लेकर लॉरेंस विश्नोई और उसके साथी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने भाईजान को धमकी दी है। सलमान खान की सुऱक्षा बढ़ाए जाने के बाद उनके फैंस ने भी चैन की सांस ली।


माफी नहीं मांगने से गुस्सा है विश्नोई

सलमान खान काले हिरण मामले में काफी ज्यादा परेशान हो चुके हैं। लेकिन कई साल बीत जाने के बाद भी यह केस उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है। वहीं लॉरेंस विश्नोई भी इसी कारण सलमान खान से खफा है। लॉरेंस विश्नोई का कहना था कि सलमान खान उनके मंदिर में जाकर माफी मांग लेते हैं तो सब ठीक हो जाएगा। लेकिन सलमान खान द्वारा ऐसा नहीं किया गया। जिसकी वजह से अब गोल्डी बराड़ द्वारा उन्हें धमकी दी गई है।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g