Fawad Khan Comeback: पूरे 8 साल बाद इस फिल्म से बॉलीवुड में वापसी करेंगे फवाद खान, वाणी कपूर संग शेयर करेंगे स्क्रीन

पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान की पूरी दुनिया में फैन फॉलोइंग है। अभिनेता ने जब बॉलीवुड में एंट्री की थी, तो भी सब उनकी एक्टिंग और लुक्स के दीवाने हो गए थे। अब 8 सालों बाद एक बार फिर अभिनेता फवाद खान ब़ॉलीवुड में कमबैक के लिए तैयार हैं।

Bollywood Halchal Jul 03, 2024

पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान की पूरी दुनिया में फैन फॉलोइंग है। अभिनेता ने जब बॉलीवुड में एंट्री की थी, तो भी सब उनकी एक्टिंग और लुक्स के दीवाने हो गए थे। फवाद की फिल्म 'खूबसूरत' और 'कपूर एंड सन्स' को काफी पसंद किया गया था। अभिनेता की भारत में भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। फवाद खान साल 2016 में आई फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' में आखिरी बार नजर आए थे। फिर उरी अटैक के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में बैन कर दिया गया था। अब 8 सालों बाद एक बार फिर अभिनेता फवाद खान ब़ॉलीवुड में कमबैक के लिए तैयार हैं।


बता दें कि बॉम्बे हाई कोर्ट ने साल 2023 की याचिका को खारिज कर दिया है। इस याचिका में कंपनियों और संगठनों पर पाकिस्तानी कलाकारों, जैसे कि म्यूजिशियन, लिरिसिस्ट, एक्टर, सिंगर और टैक्नीशियन के साथ कोलेबरेट करने पर पूरी तरह से रोक लगाने की मांग की गई थी। जस्टिस न्यायमूर्ति सुनील बी शुक्रे और जस्टिस फिरदौस पी पूनीवाला की अध्यक्षता वाली अदालत ने इस याचिका को खारिच करते हुए सांस्कृतिक सद्भाव, एकता और शांति को बढ़ावा देने में एक प्रतिगामी कदम का प्रतिनिधित्व करने की घोषणा की। 


ऐसे में जानकारी सामने आ रही है कि अभिनेता फवाद खान अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म में वाणी कपूर के साथ इश्क फरमाते नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग लंदन में होगी। हालांकि अभी तक फिल्म का टाइटल सामने नहीं आया है। जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होगी और इससे जुड़ी जानकारी शेयर की जाएगी। वहीं अभिनेता के वर्कफ्रंट की बात करें तो फवाद खान जल्द ही वेब सीरीज बरजाक में नजर आने वाले हैं। इस वेब सीरीज में उनके साथ सनम सईद लीड रोल में नजर आएंगी।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g