हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी के इस गाने पर एक बार फिर फिदा हुए फैंस, वायरल विडीयो 30 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया

अपने डांस और एक्सप्रेस से करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाली,सपना चौधरी यूट्यूब पर अपने गानों के लेकर खुब धमाल मचा रही हैं। इस बार सपना चौधरी का एक गाना यूट्यूब खुब वायरल हो रहा है।

Bollywood Halchal Jul 18, 2020

अपने डांस और एक्सप्रेस से करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाली,सपना चौधरी  यूट्यूब पर अपने गानों के लेकर खुब धमाल मचा रही हैं। इस बार सपना चौधरी का एक गाना यूट्यूब खुब वायरल हो रहा है।

 

उनके इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा उनके डांस और गाने के 350 मिलियन व्यूज से ही लगया है। सपना चौधरी का 'तेरी लत लग जागी' गाना इंटरनेट पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है।


'तेरी लत लग जागी' गाने को  हरियाणवी सिंगर सोनू शर्मा और रुचिका जांगिड़ ने फ़र्माया है और गाने के लिरिक्स नानू चोटी वाला ने दिए है। यह सबसे लोकप्रिय हरियाणवी गानों में से एक है। सपना चौधरी स्टेज पर अपने ठुमको से तो सुर्खियां बटोरती ही है साथ ही वह अपने गानों से भी सुर्खियों में रहती है।

 

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत भी हरियाणवी रागिनियों से की थी। वह बिग 'बॉस 11' में बतौर कंटेस्टेंट भी दिखी थी , जिसमें उन्हें बहुत  लोकप्रियता मिली थी। यही से उन्होंने बॉलीवुड तक का सफर तय किया था। इसी  रियलिटी शो में सपना चौधरी ने 'तेरी लत लग जागी' गाने पर अपने अंदाज में कई बार ठुमके भी लगा चुकी है।


सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को यू-ट्यूब पर अब तक 14 करोड़ 36 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। सपना शुरुआती समय में हरियाणा में और  वहां के आस-पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी। उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया।

 

सपना ने एक हरियाणवी गाने गाने 'सॉलिड बॉडी रै' पर मोर म्यूजिक कम्पनी से रिलीज हुए गाने पर डांस किया वो वीडियो हिट रहा। जिसके बाद सपना को हरियाणा के साथ अन्य प्रदेशों में भी पहचान मिली। 


उन्होंने 20 से अधिक गानों में अपनी आवाज दी है। सपना जर्नी ऑफ भांगओवर में आइटम नंबर से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद सपना वीरे की वेडिंग फ़िल्म के सॉन्ग 'हट जा ताऊ' में नजर आई थी। वहीं अभय देवल स्टारर फिल्म नानू की जानू में सपना ने अहम किरदार निभाया और 'तेरे ठुमके सपना चौधरी' नामक एक आइटम नंबर भी किया है।

 

सपना चौधरी ने 2018 में नानू की जानू , दोस्ती के साइड इफेक्ट्स  और वीरे की वेडिंग, 2017 में जर्नी ऑफ़ भाँगओवर, एक तू एक मैं और सपना चौधरी सॉन्ग लिस्ट आदि फ़िल्मों में नजर आ चुकी हैं।


हरियाणवी डांसर सपना आज चौधरी इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी है। सपना चौधरी के लाइव डांस को देख फैंस जितना इन्जौय करते है उतना ही यूट्यूब पर भी उनके वीडियो के देख एंटरटेन और पसंद करते है।  यही कारण हैं कि सपना चौधरी के सैकड़ों गाने यूट्यूब के मिलिनय व्यूज क्लब में शामिल हैं।


कुछ दिन पहले सपना चौधरी का एक और डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा था। जिसमें वह अपना जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं। यू-ट्यूब पर तो इस गाना ने तो कमाल ही कर दिया है। यह गाना सपना चौधरी के सबसे हिट गानों में से एक है। 

 

इस गाने के रिलीज होने के बाद ही इसे रिलीज करने वाली कंपनी ने इस गाने पर सपना चौधरी की कई डांस वीडियो भी अपलोड किए। जिसे सपना चौधरी के करोड़ों फैंस ने देखा और पसंद किया। सपना चौधरी का यह हरियाणवी गाना, "बदली बदली लागे" है।

 




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g