बॉलीवुड में ड्रग्स नेक्सस का होगा पर्दाफाश, NCB ने दीपिका पादुकोण समेत इन अभिनेत्रियों को भेजा समन

दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा को NCB ने ड्रग्स केस में समन जारी कर दिया हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अभिनेता दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी KWAN के CEO ध्रुव चिटगोपेकर को कथित बॉलीवुड-ड्रग नेक्सस की जांच के सिलसिले में तलब किया है।

Bollywood Halchal Sep 23, 2020

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही NCB ने बॉलीवुड में एक बड़े ड्रग्स नेक्सस का खुलासा किया है जिसमें रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद अब कई बड़ी, नामचीन और रसूखदार अभिनेत्रियों के नाम भी सामने आए हैं जिसने बॉलीवुड इंडस्ट्री में चल रहे "दम मारो दम" राज की पोल खोल दी है।  NCB की ताबड़तोड़ कार्रवाई में रोज कोई ना कोई बड़ा खुलासा हो रहा है, रोजाना कई बड़े नाम ड्रग्स के जाल में फसते नजर आ रहे हैं, कई ऐसे चौकानेवाले सबूत और व्हाट्सएप चैट सामने निकल कर आ रही हैं जिसने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया हैं। दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा को NCB ने ड्रग्स केस में समन जारी कर दिया हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अभिनेता दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी KWAN के CEO ध्रुव चिटगोपेकर को कथित बॉलीवुड-ड्रग नेक्सस की जांच के सिलसिले में तलब किया है। हालांकि, करिश्मा अपनी खराब तबीयत के चलते NCB के समक्ष उपस्थित नहीं हुई है। NCB ने ड्रग्स सप्लाई नेटवर्क का भंडाफोड़ करने के लिए मुंबई गोवा समेत देश के अन्य राज्यों में कई स्थानों पर छापेमारी की है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो फिल्म निर्माता करण जौहर की कथित ड्रग पार्टी के वायरल वीडियो की भी जांच कर रही है जिसमें कई बड़े अभिनेता ड्रग्स का सेवन करते नजर आ रहे हैं। इस मामले में NCB ने दिल्ली ऑफिस में मनजिंदर सिंह सिरसा की शिकायत भी दर्ज की है। आपको बता दें ड्रग्स केस की जांच कर रही NCB ने अभी तक रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा सहित दर्जन भर से ज्यादा लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया है जिसमें बहुत से ड्रग्स पेडल्लर्स भी शामिल है जिनसे NCB लगातार आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर रही हैं। चलिए सिलसिलेवार ढंग से आपको बताते हैं अभी तक NCB कि ड्रग्स जांच आखिर कहां तक पहुंची है।

1.दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा को NCB ने भेजा समन

ड्रग्स मामले में अब एक बड़ा मोड़ सामने आया है, NCB ने आज अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा और सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी को समन जारी कर दिया हैं। कई दिनों से अटकलें लगाई जा रही थी कि यह सभी अभिनेत्री NCB के रेडार पर थी क्योंकि जिस तरह से इन सभी का नाम ड्रग्स केस में सामने आ रहा था  और जो व्हाट्सएप चैट वायरल हो रही थी जिसमें जया साहा इन सभी अभिनेत्रियों को ड्रग्स मुहैया कराने की बात कर रही थी कर रही थी बात कर रही थी, इसी सिलसिले में बड़ी कार्रवाई करते हुए NCB ने इन्हें पूछताछ के लिए तलब किया है। आपको बता दें ड्रग्स केस की जांच में इन सभी को NCB ने अलग-अलग दिन पर पूछताछ के लिए बुलाया है। दीपिका पादुकोण जो वर्तमान में गोवा में अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी उन्हें और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से 25 सितंबर को पूछताछ होगी, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 26 सितंबर को पेश होने के लिए कहा गया है और रकुल प्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा और श्रुति मोदी को एजेंसी द्वारा कल यानी 24 सितंबर को बुलाया गया है। 

2.KWAN के CEO से पूछताछ, जया साहा का आज तीसरा राउंड

सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की छानबीन कर रही NCB ने सोमवार को बॉलीवुड  टैलेंट मैनेजर जया साहा और सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी को समन भेजकर ड्रग्स मामले में पूछताछ करि। इसी सिलसिले में मंगलवार को NCB ने अपने जांच के दायरे को आगे बढ़ाते हुए KWAN कंपनी के  CEO ध्रुव चिटगोपेकर और जया साहा से लगभग 6 घंटे की पूछताछ हुई। सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और दीपिका पादुकोण की मैनेजर और KWAN कंपनी के लिए काम कर रही करिश्मा प्रकाश अपनी खराब तबीयत के चलते पूछताछ में शामिल नहीं हुई। मंगलवार को तकरीबन 6 घंटे की पूछताछ के बाद आज दोनों जया से तीसरे राउंड राउंड और KWAN के CEO से दूसरी बार आमने-सामने बैठाकर पूछताछ हई। ध्रुव चिटगोपेकर का नाम ड्रग्स मामले में इसलिए आ रहा है क्योंकि जो व्हाट्सएप चैट सामने आए थे उसमें खुलासा हुआ है कि वह भी कथित तौर पर ड्रग्स मामले से जुड़े हुए हैं। इसके अलावा, NCB के अधिकारी ने साफ किया कि सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा को अभी गिरफ्तार नहीं किया जाएगा। 

3.दीपिका पादुकोण की ड्रग्स व्हाट्सएप चैट आई सामने, "माल है क्या"

सुशांत की मैनेजर जया साहा से ड्रग्स मामले की पूछताछ के दौरान NCB के हाथ जया साहा और N, D, K, S अभिनेत्रियों के बीच ड्रग्स चैट हाथ लगी जिसमें ड्रग्स कंजप्शन और प्रोक्योरमेंट की बात हो रही है। आपको बता दें कि यह D अर्थात दीपिका पादुकोण, N नम्रता शिरोडकर, K करिश्मा प्रकाश  और S श्रद्धा कपूर हैं। इसी सिलसिले में दीपिका पादुकोण और जया साहा की अक्टूबर 2017 की ड्रग चैट वायरल है जिसमें वह दीपिका को ड्रग्स मुहैया कराने की बात कर रही हैं। 'D' 'k' से पूछती हैं "माल है क्या?" बदले में K का जवाब आता है "हां हैं", पर अभी मैं घर पर हूं, कहो तो अमित के हाथों भिजवा दूं । 'D' का रिप्लाई आता है "हां क्यों नहीं"। फिर D पूछती हैं "मुझे हैश चाहिए" गांजा नहीं। इसी चैट की सत्यता जानने के लिए NCB ने दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को समन भेजा जो जया की कंपनी में बतौर एक एंप्लॉयर भी काम करती हैं। इस चैट के आधार पर दीपिका पादुकोण पर आरोप लग रहे हैं कि वह ड्रग का सेवन करती हैं। हालांकि, दीपिका ने अभी तक इस पर चुप्पी साध रखी है, उनका कोई भी आधिकारिक बयान अभी तक नहीं आया है। 

4. 6 अक्टूबर तक बढ़ाई गई रिया चक्रवर्ती और भाई शौविक चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत

ड्रग्स की खरीद-फरोख्त और कंजप्शन केस में  पिछले 16 दिन से बाइकालाल जेल में बैठी रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 22 सितंबर को खत्म होनी थी जिसके चलते सेशन कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत को और 14 दिन तक बढ़ाने का फैसला किया, अब उन्हें 6 अक्टूबर तक जेल में रहना होगा। इस फैसले के खिलाफ रिया चक्रवर्ती ने मुंबई हाई कोर्ट जाने का फैसला लिया और वहां पर जमानत याचिका लगाई पर मुंबई में भारी बारिश के चलते कोर्ट ने उनकी सुनवाई को आज टाल दिया। अपनी जमानत अर्जी में अभिनेत्री ने बयान दिया कि वह निर्दोष है और उसे फंसाया गया है। NCB के साथ पूछताछ के दौरान रिया ने कथित तौर पर ड्रग्स की खरीद और खपत करने वालों सहित 15 बॉलीवुड हस्तियों का नाम लिया हैं, जिनका बड़ी तेजी से NCB अब पर्दाफाश कर रही हैं। 

5.फिल्म निर्माता मधु मंटेना पर भी गिरी NCB की गाज

जिस तरह से जया साहा शुरुआत से ही सुशांत मौत मामले में सुर्खियों में रही हैं, लगातार उनका नाम रिया चक्रवर्ती को सुशांत के लिए ड्रग्स मुहैया कराने में सामने आता रहा है। इसी कड़ी में जब मंगलवार को NCB ने जया साहा से दोबारा पूछताछ करि तो उन्होंने जया के फोन से कुछ व्हाट्सएप चैट रिट्रीव करी जिसमें फिल्म जिसमें फिल्म निर्माता मधु मंटेना का भी नाम निकल कर कर सामने आया। बुधवार को बॉलीवुड-ड्रग्स नेक्सस में NCB की जांच के संदर्भ में अपना बयान दर्ज करने के लिए मधु मंटेना मुंबई के NCB गेस्ट हाउस पहुंचे जहां अधिकारियों ने उनसे जया साहा के साथ हुई व्हाट्सएप चैट के सिलसिले में पूछताछ की जिसमें वह जया से "Weed" मंगाने की बात कह रहे हैं।

6.टीवी स्टार अबीगल पांडे और सनम जौहर के घर NCB का छापा

सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक ड्रग पेडलर अनुज केशवानी और अंकुश ने NCB की पूछताछ में टीवी एक्टर्स अबीगल पांडे और सनम जौहर का भी नाम लिया था। इसी सिलसिले में NCB की टीम ने आज सुबह इन दोनों के घर पर रेड डाली, लेकिन NCB को कुछ नहीं मिला। कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही इनसे NCB पूछताछ कर सकती है। आपको बता दें अबीगल पांडे एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री हैं जिन्हें "हुसैन हाइफ़", हिंदी टेलीविज़न ड्रामा "क्या दिल में है" और "ज़िन्दगी जीत" में उनकी मुख्य भूमिका के लिए जाना जाता है। उन्होंने 2017 में डांस रियलिटी शो नच बलिए में भाग लेने के दौरान अपने बॉयफ्रेंड सनम जौहर से सगाई कर ली थी। सनम जौहर एक मशहूर डांसर और कोरियोग्राफर हैं।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g