Bollywood Gossip: इस शख्स से सबसे ज्यादा प्यार करते हैं दिलजीत दोसांझ, बताया कौन है उनका पहला प्यार

पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। लड़कियां भी दिलजीत के ऊपर मरती हैं। लेकिन दलजीत असल में किसे अपना प्यार कहते हैं, इसके बारे में सभी जानना चाहते हैं।

Bollywood Halchal Jun 17, 2024

पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने पंजाबी के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। हिंदी फिल्मों में काम करने के बाद बॉलीवुड में भी उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। लड़कियां भी दिलजीत के ऊपर मरती हैं। लेकिन दलजीत असल में किसे अपना प्यार कहते हैं, इसके बारे में सभी जानना चाहते हैं। इन दिनों एक्टर अपनी आने वाली फिल्म 'जट्ट एंड जूलियट 3' का प्रमोशन कर रहे हैं। 


अभिनेता ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि एक्टर का असली प्यार कौन है। जब फिल्म की प्रमोशन के दौरान अभिनेता व सिंगर से पर्सनल लाइफ और लव लाइफ पर सवाल किया गया, तो दोसांझ ने खुलकर जवाब दिया। एक्टर ने बताया कि वह खुद से पागलों की तरह प्यार करते हैं, वह अपना पहला प्यार हैं और वह खुद को काफी ज्यादा पसंद करते हैं।


एक्टर दिलजीत ने बताया कि वह हमेशा से ऐसे ही रहे हैं, उन्हें खुद पर विश्वास है और वह अकेले भी काफी खुश रहते हैं। अभिनेता ने बताया कि वह अपना ख्याल खुद रखते हैं। उन्होंने कहा कि अगर आप खुद को प्यार नहीं कर सकते हैं खुद का ख्याल नहीं रखते हैं, तो आप दूसरों से भी प्यार नहीं कर सकते हैं। बता दें कि एक्टर की बातों से सभी लोग सहमत दिखे। वहीं अभिनेता हमेशा खुश और नाचते-झूमते रहते हैं। वहीं फैंस भी उनके गानों पर झूमते हैं। बता दें कि दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा स्टारर फिल्म जट्ट एंड जूलियट 3 इसी महीने 28 तारीख को रिलीज होगी. 



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g