Entertainment: क्या सच में टूट गया सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का रिश्ता टूटा, टेनिस स्टार ने उठाया बड़ा कदम

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और टेनिस स्टार सोनिया मिर्जा के बीच अक्सर अनबन की खबरें सामने आती रहती हैं। इस बीच में सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पति शोएब मलिक की सभी तस्वीरें हटा दी हैं।

Bollywood Halchal Jan 16, 2024

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और टेनिस स्टार सोनिया मिर्जा के बीच अक्सर अनबन की खबरें सामने आती रहती हैं। सोनिया और शोएब अपने रिश्ते को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं सोनिया मिर्जा की तरफ से कुछ ऐसा किया गया, जिससे कि दोनों के रिश्ते के टूटने की खबर लगाई जा रही है। बता दें कि सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पति शोएब मलिक की सभी तस्वीरें हटा दी हैं। जिसके बाद लोगों को मानना है कि अब सानिया और शोएब मलिक एक-दूसरे से अलग हो गए हैं। लेकिन अभी कपल की तरफ से कोई ऑफिशियली जानकारी सामने नहीं आई है।


रिश्ते में आई दरार

आपको बता दें कि सानिया मिर्जा इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। साथ ही खुद से जुड़े अपडेट्स अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। सानिया मिर्जा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें और वीडियो देखने को मिल जाएंगी। ऐसे में सानिया ने अपने अकाउंट से पति शोएब मलिक की सारी तस्वीरें हटा दी हैं। लोगों को लग रहा है कि सानिया और शोएब के रिश्ते में दरार आ चुकी है। वहीं शोएब मलिक ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के बायो से सानिया मिर्जा से शादी की जानकारी हटा दी है। पहले शोएब मलिक ने खुद को अपने इंस्टाग्राम के बायो में सुपरवुमन का पति बताया था। 


साल 2010 में की थी शादी

हाल ही में आई खबरों की मानें तो शोएब मलिक का पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर के साथ रिश्ता है। इसी वजह से सानिया और शोएब के रिश्ते में दूरियां आ गई हैं। साल 2010 में सानिया और शोएब ने शादी की थी। कपल का एक बेटा इजहान है। बता दें कि सानिया ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि जब आपके दिल के सुकून को कोई चीज खत्म कर देती है तो उसे जाने दें। सानिया के इस पोस्ट के सामने आने के बाद कयासबाजी होने लगी कि सानिया और शोएब के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g