सुशांत सिंह डेथ केस की गुत्थी सुलझाने में लगी सीबीआई, खुल रहे हैं कई बड़े राज, जानें कहाँ तक पहुंची इंवेस्टिगेशन

सुशांत सिंह डेथ केस में एक बड़ा खुलासा हुआ है जिससे मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आया है। कुछ दिनों पहले प्रवर्तन विभाग (ED) ने रिया चक्रवर्ती की कुछ पुरानी वॉट्सऐप चैट डिटेल्स सीबीआई और नारकोटिक्‍स को सौंपी थी। इन चैट से यह पता चला है कि रिया ने ड्रग्स के लिए कई लोगों से बात की थी।

Bollywood Halchal Aug 27, 2020

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में जाँच कर रही सीबीआई (CBI) की टीम मामले की तह तक पहुँचने की कोशिश कर रही है। हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं जिससे मामला और भी ज़्यादा पेचीदा होता जा रहा है। हाल ही में सुशांत सिंह डेथ केस में एक बड़ा खुलासा हुआ है जिससे मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आया है। कुछ दिनों पहले प्रवर्तन विभाग (ED) ने रिया चक्रवर्ती की कुछ पुरानी वॉट्सऐप चैट डिटेल्स सीबीआई और नारकोटिक्‍स को सौंपी थी। इन चैट से यह पता चला है कि रिया ने ड्रग्स के लिए कई लोगों से बात की थी। बुधवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने इस मामले में रिया चक्रवर्ती समेत 5 लोगों पर केस दर्ज कर लिया है। सुशांत मामले में ड्रग्स का एंगल जुड़ने के बाद अब नारकोटिक्स कंट्रोल विभाग (एनसीबी) भी सीबीआई टीम के साथ इस मामले में जाँच करेगा। आइए जानते हैं कि सीबीआई जांच में अब तक क्या बातें सामने आई हैं - 

मुंबई पुलिस के दो अधिकारियों से पूछताछ करेगी सीबीआई 
सुशांत मामले में जाँच कर रही सीबीआई टीम ने मुंबई पुलिस के दो अधिकारियों से भी पूछताछ करेगी। इन दोनों पुलिसकर्मियों को सीबीआई की तरफ से समन भेजा गया है। सीबीआई सुशांत सिंह मामले की जाँच कर रही मुंबई पुलिस टीम से जाँच से जुड़े सवाल कर सकती है।   

सुशांत से जुड़े लोगों से की जा रही है पूछताछ 
सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में सीबीआई की टीम लगातार सुशांत से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है। सीबीआई टीम सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और उनके सीए संदीप श्रीधर से लगातार पूछताछ कर रही है। इसके अलावा सुशांत के कुक नीरज और वॉचमैन को भी पूछताछ के लिए डीआरडीओ गेस्ट हाउस बुलाया गया है। 
 
वाटरस्टोन रिजॉर्ट के मैनेजर से पूछताछ करेगी सीबीआई 
सीबीआई ने पूछताछ करने के लिए वाटरस्‍टोन रिजॉर्ट के मैनेजर को समन भेजा है। इस रिजॉर्ट में सुशांत दो महीने तक रिया के साथ रुके थे। सीबीआई की टीम ने सोमवार को रिजॉर्ट के स्‍टाफ से भी पूछताछ की थी।

ईडी ने रिया की टैलेंट मैनेजर जया को भेजा समन
सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद ईडी ने रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा को भी समन भेजा है। रिया की पुरानी चैट में के बाद शक जताया जा रहा है कि सुशांत को ड्रग्स दिए जा रहे थे। रिया को भेजे एक चैट मेसेज में जया सहा ने कहा था, "चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो। असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको।" इसके अलावा रिया ने सुशांत की मौत के बाद भी जया को कॉल्स किए थे। इनमें से 2 कॉल सुशांत की मौत वाले दिन 14 जून को किए गए थे जबकि अगले दिन रिया ने जया को 5 कॉल्स किए थे।

रिया चक्रवर्ती के भाई से हुई पूछताछ
सीबीआई ने डीआरडीओ गेस्‍ट हाउस में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती से भी पूछताछ की। सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो (एनसीबी) ने रिया चक्रवर्ती, उनकी टैलेंट मैनेजर जया सहा और रिया के भी भाई शौविक चक्रवर्ती समेत उनके कुछ दोस्‍तों के ख‍िलाफ क्रिमिनल केस दर्ज किया है।

जल्द हो सकती है रिया चक्रवर्ती से पूछताछ
सीबीआई टीम जल्द ही रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ कर सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अगले एक दो दिनों में  रिया चक्रवर्ती और उनके पिता को भी पूछताछ के लिए समन भेजा जा सकता है।

Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g