नवरात्रि को लेकर अश्लील पोस्ट शेयर करना इरोज नाउ को पड़ा भारी, लोगों ने की बॉयकॉट की मांग

हाल ही में इरोज नाउ ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर नवरात्रि और गरबा को लेकर कुछ अपत्तिजनक पोस्टर शेयर किए थे। इस पोस्ट के बाद लोगों का गुस्सा भड़क उठा और इरोज नाउ को कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा।

Bollywood Halchal Oct 23, 2020

फिल्म मेकिंग कंपनी इरोज नाउ (Eros Now) इन दिनों अपनी एक पोस्ट के चलते विवादों में फँसी हुई है। दरअसल, हाल ही में इरोज नाउ ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर नवरात्रि और गरबा को लेकर कुछ अपत्तिजनक पोस्टर शेयर किए थे। इस पोस्ट के बाद लोगों का गुस्सा भड़क उठा और इरोज नाउ को कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा। यूज़र्स के मुताबिक यह पोस्ट हिंदूओं की आस्था से खिलवाड़ है और इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर कंपनी के खिलाफ #BoycottErosNow ट्रेंड शुरू हो गया है। 

सोशल मीडिया पर लोग कर रहे हैं इरोज नाउ को बॉयकॉट करने की माँग  
हालाँकि, पोस्ट पर विवाद बढ़ने के बाद कंपनी ने अब माफी मांग ली है और अपने ट्विटर अकाउंट से वीडियो और फोटोज हटा लिए हैं। लेकिन नवरात्रि के अपमान को लेकर लोगों का गुस्सा अभी भी शांत नहीं हुआ है और लोग अभी भी कंपनी को बॉयकॉट करने की माँग कर रहे हैं। इरोज नाउ ने माफी मांगते हुए लिखा है, “हम अपने कल्चर की सराहना करते हैं और इज्जत करते हैं। हमारा मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था और न कभी होगा। हमने पोस्ट को डिलीट कर दिया है और माफी चाहते हैं अगर हमारे पोस्ट से किसी की भावना को ठेस पहुंची हो।” 

कँगना रनौत ने OTT प्लैटफॉर्म को बताया पॉर्न हब 
दरअसल, अपनी पोस्ट में इरोज नाउ ने रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ और सलमान खान, ऐश्वर्या राय और कंगना रनौत की फिल्मों की फोटोज़ के साथ डबल मीनिंग वन लाइनर लिखे हैं। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने नवरात्रि के दौरान हिंदू धर्म की आस्था को चोट पहुंचाने वाली इरोज नाउ की इस  पोस्ट पर जमकर गुस्सा निकाला है। कंगना ने इरोज नाउ पर निशाना साधते हुए सारे OTT प्लेटफॉर्म को 'पोर्न हब' बताया है। कंगना ने ट्विटर पर लिखा, "हमें समाज के देखने लायक सिनेमा को सुरक्षित रखना है। व्यक्तिगत देखने के लिए सेक्सुअलाइज कंटेंट की तुलना में दर्शकों के बड़े हिस्से को रोमांचित करना ज्यादा कठिन है। कलाकारों का डिजिटलीकरण बड़े संकट से जूझ रहा है। सारे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म एक पोर्न हब के अलावा कुछ और नहीं बचे हैं। शर्म की बात है।"

कल से सोशल मीडिया पर ‘बॉयकॉट इरोज नाउ’ ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया यूज़र्स इरोज नाउ के पुराने ट्वीट्स शेयर कर रहे हैं, जिनमें कंपनी के सोशल मीडिया पर ईद जैसे त्योहारों की बधाई दी गई थी। लोग इन बधाई संदेशों की तुलना नए संदेश से कर रहे हैं।

Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g