कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने स्विमसूट में दिखाया अपना बोल्ड फिगर

कश्मीरा शाह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर करती रहती है। कश्मीरा शाह 49 साल की है और इस उम्र में अपने बोल्ड फिगर्स से लाखों दिलों को मदहोश करने की क्षमता रखती हैं।

Bollywood Halchal Nov 27, 2021

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह से कौन वाकिफ नहीं है, वे अपने हॉट तस्वीरों की वजह से चर्चा में बनी रहती है। अभिनेत्री और मॉडल कश्मीरा शाह भले ही सिल्वर स्क्रीन पर ज्यादा नहीं दिखती पर उनकी गिनती इंडस्ट्री के सबसे सेक्सी और हॉट चेहरों में होती है।

 


कश्मीरा शाह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर करती रहती है। कश्मीरा शाह 49 साल की है और इस उम्र में अपने बोल्ड फिगर्स से लाखों दिलों को मदहोश करने की क्षमता रखती हैं। हाल ही में कश्मीरा शाह ने पूल में समय बिताया जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करी, जो काफी वायरल हो रही है।



कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह की लव स्टोरी

कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक के बीच 12 साल का अंतर है। दोनों की पहली मुलाकात जयपुर में 2005 में फिल्म 'और पप्पू पास हो गया' की शूटिंग के दौरान हुई थी। उस समय कश्मीरा शाह प्रोड्यूसर ब्रैड लिस्टरमैन के साथ शादीशुदा थी। एक इंटरव्यू के दौरान कश्मीरा ने बताया था कि फिल्म की शूटिंग के बाद हम दोनों फ्री रहते थे।  हम अलग-अलग होटल में ठहरे थे। एक दिन मैंने कृष्णा को अपने होटल में डिनर पर बुलाया था। हमने डिनर पर एक-दूसरे को करीब से जाना तो लगा कि हमारे बीच जरूर कोई अलग बात है। हमने पूरी रात बात की और सुबह के 7 बज गए थे, प्रोडक्शन से कॉल आने के बाद ही हमारी बातचीत बंद हुई। जयपुर से मुंबई लौटने के बाद दोनों मीडिया की नजर में आ गए और अफेयर के चर्चे शुरू हो गए थे।



साल 2007 में अपने पहले पति ब्रैड लिस्टरमैन को तलाक देकर कश्मीरा शाह कृष्णा के साथ शिफ्ट हो गयी थी। इसके बाद साल 2013 में दोनों ने शादी कर ली, मई 2017 में सरोगेसी के जरिए कृष्णा और कश्मीरा जुड़वां बेटों के पेरेंट्स बने।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g