बॉबी देओल की वेब सीरीज अपराध का ट्रेलर रिलीज, आस्था की आड़ में हो रहे अपराधों की है कहानी

इस वेब सीरीज का निर्देशन मशहूर बॉलीवुड डायरेक्टर प्रकाश झा ने किया है। हाल ही में आश्रम वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है और दर्शकों इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं। यह वेब सीरीज स्वयं घोषित गुरुओं और उनके भक्तों की आस्था और अंधविश्वास की कहानी है।

Bollywood Halchal Aug 19, 2020

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर बॉबी देओल बड़े पर्दे पर दर्शकों का दिल जीतने के बाद जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं। बॉबी देओल जल्द ही  की अपनी अपकमिंग वेब सीरीज आश्रम में मुख्य भूमिका में नज़र आएँगे। इस वेब सीरीज का निर्देशन मशहूर बॉलीवुड डायरेक्टर प्रकाश झा ने किया है। हाल ही में आश्रम वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है और दर्शकों इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं। यह वेब सीरीज स्वयं घोषित गुरुओं और उनके भक्तों की आस्था और अंधविश्वास की कहानी है। आपको बता दें कि यह वेब सीरीज 28 अगस्त को डिजिटल प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी। 

इस वेब सीरीज में बॉबी देओल 'काशीपुर वाले बाबा निराला' के रूप में लीड रोल में नजर आएंगे। अपराध सीरीज के ट्रेलर में नजर आ रहा है कि कैसे यह बाबा लोगों के विश्वास के साथ खेलता है और भक्तों की आस्था की आड़ में कई जघन्य अपराधों को अंजाम भी देता है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैंस लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं जिसे देखकर पता चलता है कि बॉबी देओल इस वेब सीरीज के जरिए एक बार फिर से अपने फैंस का दिल जीतने वाले हैं। 

आश्रम सीरीज के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे 'काशीपुर वाले बाबा निराला' (बॉबी देओल) लोगों का विश्वास जीत कर उन्हें मोक्ष की राह पर ले जाने की बात करता है। वहीं, इस कहानी में ट्विस्ट यह है कि पिछले तीन सालों में 9 लड़कियों के गायब होने की रिपोर्ट मिली है। यह वेब सीरीज आस्था की आड़ में हो रहे अपराधों की कहानी है। 

हाल ही में बॉबी देओल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर भी अपनी वेब सीरीज का ट्रेलर शेयर किया है जिसके बाद से उनके फैंस लगातार उनकी पोस्ट  पर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। इस वेब सीरीज में बॉबी देओल के साथ अध्ययन सुमन, अदिती पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, अनुप्रिया गोइंका, तुषार पांडे, सचिन श्रॉफ और राजीव सिद्धार्थ जैसे कई कलाकार नजर आएंगे।

Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g