निर्देशक ओम राउत की अगली फिल्म में नज़र आएंगे बाहुबली प्रभास, सोशल मीडिया पर जारी हुआ फिल्म का पोस्टर

खबर है कि प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष से एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने की तैयारी में है। इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत करेंगे और फिल्म के निर्माता टी-सीरीज़ के मालिक भूषण कुमार हैं। इससे पहले ओम राउत अजय देवगन की फिल्म तानाजी में बतौर निर्देशक काम कर चुके हैं।

Bollywood Halchal Sep 12, 2020

ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली के बाद एक्टर प्रभास का नाम फिल्म इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में शामिल हो चुका है। प्रभास साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर हैं और बाहुबली फिल्म से उन्होंने दर्शकों के बीच खास जगह बनाई है। खबर है कि प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष से एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने की तैयारी में है। इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत करेंगे और फिल्म के निर्माता टी-सीरीज़ के मालिक भूषण कुमार हैं। इससे पहले ओम राउत अजय देवगन की फिल्म तानाजी में बतौर निर्देशक काम कर चुके हैं।


हाल ही में निर्देशक ओम राउत और प्रभास ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की अनाउंसमेंट की है। सोशल मीडिया पर रिलीज गए पोस्टर में फिल्म के नाम के साथ-साथ इस बात की जानकारी भी दी गई प्रभास ही आदिपुरुष का मुख्य किरदार निभाएंगे। फिल्म के पोस्टर पर लिखा है - बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग 2021 में शुरू होगी और फिल्म साल 2022 में रिलीज़ होगी। यह फिल्म पूरे देश में हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज की जाएगी।


फिल्म के पोस्टर को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म भगवान राम के जीवन पर आधारित होगी। हालाँकि, फिल्म निर्माताओं की तरफ से अभी तक इस बात को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में प्रभास आदिपुरुष भगवान राम का किरदार निभाएंगे। वहीं, फिल्म में लंकेश रावण के किरदार के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान को चुना गया है। खबरों की मानें तो इस फिल्म में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सीता के रोल में नजर आ सकती हैं। हालाँकि, इस बारे में अभी तक कोई भी ऑफिशियल जानकारी रिलीज नहीं की गई है। अगर यह फिल्म रामायण पर ही आधारित हुई तो किसी पौराणिक कथा पर इतने बड़े पैमाने पर बनाई जाने वाली यह पहली फिल्म हो सकती है।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g