सोशल मीडिया पर आ रही हैं अनुष्का शर्मा की प्रेगनेंसी की खबरें, जानिए क्या है सच्चाई

अनुष्का के फैंस उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट और तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं और कमेंट्स के जरिए अपनी प्रतिक्रियाएं देते हैं। उनके फैंस को हमेशा यह जानने में दिलचस्पी रहती है कि उनका और विराट का रिलेशनशिप कैसा चल रहा है और दोनों कब गुड न्यूज़ देंगे।

Bollywood Halchal Aug 19, 2020

अपनी नटखट अदाओं और स्वीट स्माइल से लाखों दिलों पर राज करने वाली मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आजकल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर छाई हुई हैं। अनुष्का अपने पति और इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली के साथ अपनी फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। अनुष्का की तसवीरें सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल होती हैं। अनुष्का के फैंस उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट और तस्वीरों को  खूब पसंद करते हैं और  कमेंट्स के जरिए अपनी प्रतिक्रियाएं देते हैं। उनके फैंस को हमेशा यह जानने में दिलचस्पी रहती है कि उनका और विराट का रिलेशनशिप कैसा चल रहा है और दोनों कब गुड न्यूज़ देंगे।
 
वहीं अनुष्का ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें इस तरह की अफवाहों पर बहुत गुस्सा आता है। अपने इंटरव्यू में अनुष्का ने कहा था, "एक एक्ट्रेस शादी करती है और जो अगला सवाल उनसे पूछा जाता है वो उनकी प्रेग्नेंसी से जुड़ा होता है या जब डेट कर रहे होते हैं तो ये सवाल होता है कि शादी कब करने वाली हैं।' उन्होंने कहा, 'जिस एक्ट्रेस की भी शादी होती है, सबके बारे में कुछ न कुछ कहा जाता है। कोई कुछ भी पहन सकता है फिर वो ढीली ही ड्रेस क्यों न हो, क्योंकि वो एक ट्रेंड भी है। लेकिन वो लोग कहते हैं कि ये प्रेग्नेंट है। आप इस बारे में कुछ नहीं कर सकते। बस आप इग्नोर कर सकते हैं।"

सोशल मीडिया पर वायरल हुई अनुष्का के बेबी बंप वाली तस्वीर 
हाल ही में अनुष्का और विराट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई जिसके बाद से अनुष्का की प्रेगनेंसी की खबरें आने लगीं। दरअसल, इस फोटो में अनुष्का बेबी बंप के साथ नज़र आ रही हैं और विराट ने अनुष्का का बेबी बंप पकड़ा हुआ है। हालांकि, बाद में पता चला कि यह फोटो नकली है। असल में यह फोटो बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा की है और किसी ने फोटोशॉप के जरिए इस तस्वीर अनुष्का और विराट का चेहरा लगा दिया है। 

इंस्टाग्राम पर भी फैन ने प्रेगनेंसी को लेकर पूछा सवाल 
हाल ही में अनुष्का ने इंस्टाग्राम के लाइव फीचर के जरिए अपने फैंस से बात-चीत की और उनके सवालों के जवाब भी दिए। इसी सेशन के दौरान उनकी एक फैन ने उनसे पूछा कि क्या आपके आस-पास के लोग आपसे बच्चे के बारे में पूछते रहते हैं? जिस पर अनुष्का ने मज़ाकिया अंदाज़ में जवाब दिया, "नहीं।। कोई भी नहीं। सिर्फ सोशल मीडिया पर"

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी 11 दिसंबर 2017 को इटली में हुई थी। इससे पहले भी दोनों अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में छाए रहते थे। शादी के कुछ समय बाद से ही अनुष्का की प्रेगनेंसी को लेकर कई बार अफवाहें फैल चुकी हैं। हालाँकि, अनुष्का ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उनके लिए ऐसी अफवाहें कोई मायने नहीं रखती और उन्हें नहीं लगता है कि इस टॉपिक पर उन्हें किसी को सफाई देने की जरूरत है।

Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g