Bollywood: अंकिता लोखंडे के हाथ लगा बहुत बड़ा प्रोजेक्ट, इस फिल्म में रणदीप हुड्डा संग आएंगी नजर

भले ही विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 17 खत्म हो चुका है। लेकिन शो से बाहर निकले सदस्यों का अभी तक जश्न खत्म नहीं हुआ है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक अंकिता लोखंडे अब जल्द ही रणदीप हुड्डा संग उनकी अगली फिल्म में नजर आने वाली हैं।

Bollywood Halchal Jan 31, 2024

भले ही विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 17 खत्म हो चुका है। लेकिन शो से बाहर निकले सदस्यों का अभी तक जश्न खत्म नहीं हुआ है। वहीं विक्की जैन को नया शो मिलने की खबर सामने आ रही है। ऐसे में अब बताया जा रहा है कि अंकिता लोखंडे को भी उनका अगला प्रोजेक्ट मिल चुका है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक अंकिता लोखंडे अब जल्द ही रणदीप हुड्डा संग उनकी अगली फिल्म में नजर आने वाली हैं।


बता दें कि अंकिता लोखंडे ने एक वीडियो क्लिप शेयर करते हुए लिखा, 'इतिहास के पन्नों से खोए हुए नेता की कहानी लेकर आ रहे।' एक्ट्रेस ने लिखा का बिग बॉस 17 के खत्म होने के फौरन बाद एक नया अध्याय शुरू होने जा रहे हैं। ऐसे में काफी एक्सट्रा स्पेशल फील हो रहा है। एक्ट्रेस ने बताया कि रणदीप हुड्डा के साथ ज़ी स्टूडियो की फिल्म में इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने को लेकर आभारी हूं। यह फिल्म 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


प्राप्त जानकारी के मुताबिक देश के स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर पर यह फिल्म आधारित है। सावरकर का जन्म 18 मई 1883 को महाराष्ट्र के नासिक के पास एक गांव में हुआ था। सावरकर ने देश को आजाद कराने में जान की बाजी लगा दी थी। साथ ही वह लेखक भी थे और उन्होंने हिंदू महासभा का नेतृत्व किया था। इस फिल्म के निर्माता संदीर सिंह के अनुसार, पूरे इतिहास में सावरकर को कई लोगों ने गलत समझा। ऐसे में उनका प्रयास है कि इस फिल्म के जरिए लोगों को सच्चाई का पता चले।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g