KBC के नए सीजन के साथ लौट रहे हैं अमिताभ बच्चन, इस तारीख से शुरू हो रहे हैं रजिस्ट्रेशन

महानायक अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो, KBC के सीजन 13 की रजिस्ट्रेशन तारीख आखिरकार घोषित कर दी गई है। सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है। आपको बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 के रजिस्ट्रेशन 10 मई 2021 को रात 9 बजे से शुरू हो रहे हैं।

Bollywood Halchal May 05, 2021

कोरोना महामारी के बीच सोनी टीवी के मशहूर क्विज़ रियलटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति (KBC)' के फैंस के लिए खुशखबरी है। महानायक अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो, KBC के सीजन 13 की रजिस्ट्रेशन तारीख आखिरकार घोषित कर दी गई है। सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है। आपको बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 के रजिस्ट्रेशन 10 मई 2021 को रात 9 बजे से शुरू हो रहे हैं। अमिताभ बच्चन 12वीं बार इस शो के होस्ट के रूप में लौटेंगे। 


सोनी टीवी ने शेयर किया प्रोमो 

सोनी टीवी द्वारा शेयर किए गए नए प्रोमो में, अमिताभ बच्चन को यह कहते हुए सुना जाता है, "कभी सोचा है कि आपके और आपके सपनों के बीच का फासला कितना है। तीन अक्षरों का कोशिश, तो अपने सपने साकार करने के लिए उठाइए फोन और हो जाइए तैयार। केबीसी के रजिस्ट्रेशन शुरू हो रहे हैं 10 मई से। मैं और हॉट सीट आपका इंतजार कर रहे हैं, आप भी बस तैयार हो जाइए।"

"


सोनी टीवी ने प्रोमो को कैप्शन में लिखा है, "आ रहे हैं फिर एक बार मिस्टर अमिताभ बच्चन लेकर #KBC के सवाल। तो उठाइए फोन और हो जाइए तैयार क्योंकि 10 मई रात 9 बजे से शुरू हो रहे हैं #KBC13 रजिस्ट्रेशन।'' 


कैसे कर सकते हैं रेजिस्ट्रेशन 

अगर आप इस शो का हिस्सा बनना चाहते हैं तो  इसके लिए सोनी लिव एप (Sony LIV) डाउनलोड करना होगा। इसके अलावा आप एसएमएस के जरिये भी शो का रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। गौरतलब है कि शो में भाग लेने के लिए आपको कोई पैसा नहीं देना होगा।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g