अपने मंगेतर से ऐसे मिली थी अलाना पांडे, इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये शेयर की लव स्टोरी

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे की चचेरी बहन अलाना पांडे ने अपने बॉयफ्रेंड Ivor McCray संग सगाई कर ली है। दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे। अलाना पांडे ने सगाई की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की।

Bollywood Halchal Nov 18, 2021

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे की चचेरी बहन अलाना पांडे ने अपने बॉयफ्रेंड Ivor McCray संग सगाई कर ली है। दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे। अलाना पांडे ने सगाई की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की।

 

अलाना अपने मंगेतर Ivor McCray संग बेहद ही खुश नजर आ रही हैं।



सगाई से कुछ दिनों पहले अलाना पांडे ने अपने इंस्टग्राम पर कुछ तस्वीरें की थी।



जिनमें उनके बॉयफ्रेंड Ivor McCray उन्हें बड़े ही रोमांटिक अंदाज में शादी के लिए प्रपोज करते नजर आ रहे हैं।


तस्वीरों में आप देख सकते है कैसे Ivor McCray ने समुन्द्र किनारे रेत पर दिल बनाकर अलाना पांडे को प्रपोज किया।

 


तस्वीरें शेयर करते हुए अलाना ने अपने मंगेतर Ivor McCray से पहली मुलाकात के बारे में बात करते हुए लिखा कि आज से 2 साल पहले, मैं इस अद्भुत इंसान से एक हैलोवीन पार्टी में मिली थी।



उस रात उसने मुझे इतना हंसाया कि मेरा मुंह दर्द करने लगा था। बाकी सब कुछ धुंधला सा लगता है, लेकिन मुझे बस इतना याद है कि उसने मुझे कितना खुश किया था।



एक दूसरे को जानने के 3 महीने बाद हमने साथ रहना शुरू कर दिया था (मुझे पता है, यह बहुत जल्दी था लेकिन मैं सचमुच एक दिन से अधिक समय तक उससे दूर नहीं रह सकी)।



मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए था क्योंकि उसने एक विदेशी देश में मुझे घर जैसा महसूस कराया। जब मैं उसके आस-पास होती थी तो मुझे घर की याद नही सताती थी।



घर की याद आने पर मुझे भारतीय खाना बनाकर देने के लिए धन्यवाद। अच्छा नहीं फील करने पर मुझे हंसाने के लिए धन्यवाद, मुझे बिना शर्त प्यार करने का तरीका सिखाने के लिए धन्यवाद। तुम मेरे परफेक्ट अदर हाफ हो, मैं तुमसे हर दिन अधिक से अधिक प्यार करती हूँ।



अलाना पांडे बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे की बेटी हैं। अलाना पांडे अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है, जिसकी वजह से वह चर्चा में बनी रहती है।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g