Entertainment: द आर्चीज के बाद खुशी कपूर के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इब्राहिम अली खान के साथ आएंगी नजर

हाल ही में द आर्चीज नाम की फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में खुशी कपूर नजर आई थीं। बताया जा रहा है कि अब खुशी कपूर और इब्राहिम अली खान के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है।

Bollywood Halchal Dec 14, 2023

हाल ही में द आर्चीज नाम की फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में श्रीदेवी के बेटी खुशी कपूर, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान नजर आए हैं। फिल्म में तीनों की एक्टिंग को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। वहीं बताया जा रहा है कि द आर्चीज के बाद खुशी कपूर एक बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने जा रही हैं।

 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक करण जौहर रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में खुशी कपूर को कास्ट किए जाने का प्लान कर रहे हैं। इस फिल्म में वह बतौर लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान भी नजर आएंगे।


खुशी-इब्राहिम की फिल्म

इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म के मेकर्स स्ट्रीमिंग राइट्स को लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म से बातचीत कर रहे हैं। रिपोर्ट में बताया बताया जा रहा है कि खुशी-इब्राहिम की इस फिल्म को शोना गौतम डायरेक्ट कर रही हैं। अगले साल फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है। लेकिन अभी तक इस फिल्म के नाम की जानकारी सामने नहीं आई है। फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन के स्टेज में हैं। वहीं फिल्म के मेकर्स अभी अन्य कास्ट को फिल्म में शामिल करने का काम कर रहे हैं।


करण जौहर के साथ शौना गौतम ने इससे पहले भी साथ में काम कर चुके हैं। फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में शौना गौतम एसोसिएट डायरेक्टर थीं। वहीं राजकुमार हिरानी के साथ ही शौना ने संजू में काम किया है। हांलाकि इस फिल्म को लेकर अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। वहीं इब्राहिम अली खान के फैंस भी उनके डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रूमर्स के मुताबिक इब्राहिम इन दिनों श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को डेट कर रहे हैं। लेकिन दोनों ने डेटिंग की बातों को नकार दिया है। 




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g