Koffee with Karan Season 8: कॉफी विद करण 8 में आदित्य-अनन्या का रिलेशनशिप हुआ ऑफिशियल, ये गेस्ट भी आएंगे नजर

बॉलीवुड के पॉवर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने मोस्ट पॉपुलर टॉक शो कॉफी विद करण सीजन 8 की ओपनिंग की थी। हम आपको बताने जा रहे हैं कि कॉफी विद करण सीजन 8 के अपकमिंग एपिसोड में कौन-कौन से गेस्ट नजर आने वाले हैं।

Bollywood Halchal Nov 04, 2023

आजकल करण जौहर का मोस्ट पॉपुलर टॉक शो कॉफी विद करण सीजन 8 चर्चाओं में बना हुआ है। बॉलीवुड के पॉवर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इस शो की ओपनिंग की। जिसके बाद बॉलीवुड ब्रदर्स की जोड़ी सनी पाजी और उनके भाई बॉबी देओल ने शो में शिरकत की। वहीं अब फैंस जानना चाहते हैं कि इस शो में कौन सा स्टार नजर आने वाला है। साथ ही वह स्टार अपनी लाइफ का कौन का सा राज उठाने वाला है। तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कॉफी विद करण सीजन 8 के अपकमिंग एपिसोड में कौन-कौन से गेस्ट नजर आने वाले हैं।


आपको बता दें कि हाल ही में कॉफी विद करण सीजन 8 के रिलीज हुए प्रोमो वीडियो में अनन्या पांडे और सारा अली खान नजर आ रही हैं। तो अपकमिंग एपिसोड में दर्शकों को सारा अली खान और अनन्या पांडे अपनी लाइफ के बारे में बात करते दिखेंगी। शो के प्रोमो में देखा जा सकता है कि करण सारा से सवाल करते हैं कि अनन्या के पास क्या है, जो उनके पास नहीं है। जिसके जवाब में सारा कहती हैं कि उनके पास 'ए नाइट मैनेजर' नहीं है। सारा का जवाब सुन अनन्या शरमा जाती हैं। वह कहती हैं कि मैं अनन्या रॉय कपूर की तरह महसूस कर रही हूं।


हांलाकि इससे उनके फैंस को जरूर क्लियरिटी मिल गई है कि अनन्या आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं। वहीं हाल ही में अनन्या पांडे अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव्स वेकेशन पर गई थीं। उस दौरान भी यह चर्चा जोरों पर थी कि अनन्या अपने कथित बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने गई थीं।


कॉफी विद करण सीजन 8 की गेस्ट लिस्ट बड़ी ही इंट्रेस्टिंग है। क्योंकि जानकारी के अनुसार, आने वाले एपिसोड में दर्शकों को बॉलीवुड की ननद भाभी की जोड़ी यानी कि करीना कपूर खान और आलिया भट्ट भी नजर आएंगी। इसके अलावा शो में रोहित शेट्टी और अजय देवगन भी शिरकत करेंगे। वहीं रानी मुखर्जी और काजोल भी शो में एक साथ दिखाई देंगी।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g