यामी गौतम ने डायरेक्टर आदित्य धर संग रचाई शादी, सोशल मीडिया पर किया ये पोस्ट

यामी ने सोशल मीडिया के जरिए इस खुशखबरी को अपने करीबी लोगों और फैंस के साथ शेयर किया है। यामी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वेडिंग फोटो शेयर कर यह खुशखबरी अपने फैंस को दी है। आपको बता दें कि आदित्य धर फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के डायरेक्टर हैं और यामी के दोस्त भी हैं।

Bollywood Halchal Jun 04, 2021

विकी डोनर फेम एक्ट्रेस यामी गौतम ने डायरेक्ट आदित्य धर से शादी कर ली है। यामी ने सोशल मीडिया के जरिए इस खुशखबरी को अपने करीबी लोगों और फैंस के साथ शेयर किया है। यामी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वेडिंग फोटो शेयर कर यह खुशखबरी अपने फैंस को दी है। आपको बता दें कि आदित्य धर फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के डायरेक्टर हैं और यामी के दोस्त भी हैं। 


यामी ने अपनी शादी की फोटो के साथ एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने  लिखा, "आपके प्रकाश में, मैं प्यार करना सीखता हूं - रूमी। अपने परिवार के आशीर्वाद से, हमने आज एक अंतरंग विवाह समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। बहुत ही निजी लोग होने के नाते, हमने इस खुशी के अवसर को अपने परिवार के साथ मनाया। जैसा कि हम प्यार और दोस्ती की यात्रा शुरू करते हैं, हम आपके सभी आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। प्यार, यामी और आदित्य।"

 


 

अपनी वेडिंग फोटो में यामी दुल्हन के रूप में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। आदित्य और यामी साथ में बहुत खुश नजर आ रहे हैं। दोनों की शादी की यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। यामी के फैंस उनकी फोटो पर कमेंट कर उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे भी यामी और आदित्य को बधाई दे रहे हैं। 


यामी ने आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म विकी डोनर से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद से वह कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने रितिक रोशन की फिल्म काबिल और वरुण धवन की फिल्म बदलापुर में बेहतरीन एक्टिंग की थी। यामी अपनी अपकमिंग फिल्म 'ए थर्सडे' में एक स्कूल टीचर के रोल में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में यामी के साथ नेहा धूपिया, डिंपल कपाड़िया, अतुल कुलकर्णी और माया सराव अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। वहीं, आदित्य भी अपनी अगली फिल्म 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' में विकी कौशल के साथ काम कर रहे हैं।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g