दूसरी बाद माँ बनीं करीना कपूर, दिया बेटे को जन्म

इस खुशखबरी के बाद करीना और सैफ के करीबी लोग और फैंस दोनों को बधाइयाँ दे रहे हैं। करीना के फैन्स भी ट्वीट्स, सोशल मीडिया पोस्ट्स और मीम्स के जरिए बेबो को दूसरी बार माँ बनने की बधाई दे रहे हैं।

Bollywood Halchal Feb 22, 2021

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर दूसरी बार माँ बन गई हैं। करीना ने 21 फरवरी, रविवार को एक बेटे को जन्म दिया है। करीना को शनिवार रात को कैंडी ब्रीच हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, करीना और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। इस खुशखबरी के बाद करीना और सैफ के करीबी लोग और फैंस दोनों को बधाइयाँ दे रहे हैं। करीना के फैन्स भी ट्वीट्स, सोशल मीडिया पोस्ट्स और मीम्स के जरिए बेबो को दूसरी बार माँ बनने की बधाई दे रहे हैं। 


गौरतलब है कि लॉकडाउन में करीना ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर फैन्स से शेयर की थी। करीना और सैफ ने एक जॉइंट स्टेटमेंट के जरिए यह खुशखबरी साझा की थी। अगस्त 2020 में करीना और सैफ ने एक स्टेटमेंट जारी किया था, जिसमें उन्होंने कहा था, "हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकामनाएं और सहयोग का बहुत शुक्रिया।" 


दूसरी बार पिता बनने पर अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए सैफ ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, "हमारे घर बेबी ब्वॉय आया है। दोनों मां और बच्चा सुरक्षित और स्वस्थ है। आप सभी के प्यार और बधाई के लिए दिल से शुक्रिया।"


आपको बता दें कि बेबो अपनी पूरी प्रेगनेंसी के दौरान भी काफी एक्टिव थीं। उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी में आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा फिल्म की शूटिंग पूरी की थी। इसके अलावा करीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। करीना अपने फैन्स के साथ अपनी तसवीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर योग करते हुए अपनी फोटोज़ शेयर की थीं।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g