एक्ट्रेस काजल अग्रवाल करने वाली हैं शादी, जानें किसको चुना है उन्होंने अपना हमसफर

साउथ इंडियन फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस और सिंघम गर्ल काजल अग्रवाल जल्द ही शादी करने वाली हैं। आपको बता दें कि इस बात की जानकारी खुद काजल ने सोशल मीडिया पर दी है। हाल ही में काजल ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि वे इसी महीने शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

Bollywood Halchal Oct 07, 2020

लगता है बॉलीवुड में शादी का सीजन शुरू हो गया है। बी-टाउन से एक के बाद एक शादी की खबरें सामने आ रही हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी की खबर आई थी और अब खबर है कि एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने भी शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया है। जी हाँ, सही पढ़ा आपने। साउथ इंडियन फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस और सिंघम गर्ल काजल अग्रवाल जल्द ही शादी करने वाली हैं। आपको बता दें कि इस बात की जानकारी खुद काजल ने सोशल मीडिया पर दी है। हाल ही में काजल ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि वे इसी महीने शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। आपको बता दें कि काजल ने अपनी पोस्ट में बताया कि वे इसी महीने की 30 तारीख को मुंबई में बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी करेंगी। इसके साथ ही काजल ने अपनी पोस्ट में यह भी बताया कि उनकी शादी में केवल परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे। काजल ने पोस्ट में लिखा कि वे शादी के बाद भी अपना काम जारी रखेंगी और लोगों का मनोरंजन करती रहेंगी। 


इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट में काजल ने लिखा, "इस बात को साझा करते हुए मुझे बहुत ही खुशी हो रही है कि मैं गौतम किचलू से 30 अक्टूबर, 2020 को मुंबई में शादी करने जा रही हूं, जिसमें केवल परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे। इस महामारी ने निश्चित रूप से हमारी जिंदगी पर गहरा प्रकाश डाला था, लेकिन हम लोग एक साथ अपनी जिंदगी की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं और हम जानते हैं कि आप लोग भी हमें जरूर चियर करेंगे। मैं आप लोगों का धन्यवाद करती हूं, जो इतने दिनों तक आपने मुझे प्यार दिया और मुझे आशीर्वाद दिया और जैसे कि हम नया सफर शुरू करने जा रहे हैं तो हमें आपकी दुआओं की बहुत जरूरत है। मैं वह चीज जारी रखूंगी, जो मैं अब तक करती आई हूं, अपने दर्शकों का मनोरंजन करना एक नई उम्मीद और नए तरीके के साथ। आप लोगों के समर्थन का धन्यवाद।" 


आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही काजल की इंगेजमेंट की खबर आई थी। इसके बाद से ही फैंस जानना चाहते थे कि आखिर सिंघम गर्ल काजल ने किसको अपना जीवनसाथी चुना है। काजल की इंस्टाग्राम पोस्ट के बाद से ही उनके दोस्त, जानने वाले और फैंस ने उन्हें शादी की बधाई और शुभकामनाएँ दे रहे हैं।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g